हल्द्वानी-शहर के प्रतिष्ठित अब्दुल्ला परिवार की महिला को गिरफ्तार कर ले गई पुलिस, मुरादाबाद कोर्ट ने जारी किये थे गिरफ्तारी के वारंट

हल्द्वानी की अब्दुल्ला बिल्डिंग में रहने वाले अब्दुल्ला परिवार में यूपी के मुरादाबाद पुलिस ने दबिश देकर शनिवार को महिला और बेटे को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि मामला दहेज उत्पीडऩ से जुड़ा है। मुरादाबाद में दहेज उत्पीडऩ व घरेलू हिंसा के मामले में वांछित महिला को साथ लेकर पुलिस रवाना हो गयी। अलबत्ता बेटा पुलिस टीम को नहीं मिला। शनिवार को वारंट लेकर कटघर थाने के दारोगा नरेश कुमार, कालेंद्र सिंह महिला दरोगा अमरेश देवी टीम के साथ हल्द्वानी कोतवाली पहुंचे। जिसके बाद मंगलपड़ाव पुलिस को साथ लेकर मुरादाबाद पुलिस ने अब्दुल हारिस व उसकी मां की गिरफ्तारी के लिए अब्दुल्ला बिल्डिंग में दबिश दी। इस दौरान पुलिस टीम को हारिस तो नहीं मिला, लेकिन अलबत्ता उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद मुरादाबाद पुलिस उसे अपने साथ ले गयी। वहीं प्रतिष्ठित अब्दुल्ला परिवार की महिला की गिरफ्तारी से शहर में चर्चा का विषय बनी रही।

up_police

Slider

बताया जा रहा है कि मुरादाबाद के कटघर थाने में पिछले साल वर्ष 2019 में महिला अरीबा खुशरो ने अब्दुल्ला बिल्डिंग में रहने वाले पति अब्दुल हारिस, ससुर अब्दुल हई, सास आदि के विरुद्ध दहेज अधिनियम में मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में सुनवाई के बाद मुरादाबाद की न्यायालय ने अब्दुल हारिस व उसकी मां के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट जारी किया। वारंट लेकर पुलिस ने अब्दुला बिल्डिंग पहुंचकर महिला को गिरफ्तार किया जबकि बेटा घर पर नहीं मिला।

 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें