हल्द्वानी- यहां नशे में बीच सड़क टल्ली मिली युवती, घंटो लगी रही लोगो की भीड़

हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल के पास नशे में धुत युवती के मिलने से अफरा तफरी फैल गई। मौके पर जुटे लोगो ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस ने महिला डॉक्टर की मदद से नशे में धुत युवती को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के
 | 
हल्द्वानी- यहां नशे में बीच सड़क टल्ली मिली युवती, घंटो लगी रही लोगो की भीड़

हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल के पास नशे में धुत युवती के मिलने से अफरा तफरी फैल गई। मौके पर जुटे लोगो ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस ने महिला डॉक्टर की मदद से नशे में धुत युवती को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक युवती के साथ मौके पर आनंद भाग निवासी एक युवक भी मौजूद था, जो खुद भी नशे में टल्ली था। इधर प्रतक्षदर्शियों की माने तो दोनों नशेड़ी युवती पुरुष छट पूजन स्थल के समीप नहर के पास बैठकर साथ में जाम लगा रहे थे। वही नशा अधिक होने पर युवती बेकाबू हो गई।

यह भी पढ़े… नैनीताल-अब नैनीताल में बनेगा रोपवे, पढिय़े सीएम ने किन-किन योजनाओं का किया लोकार्पण

हल्द्वानी- यहां नशे में बीच सड़क टल्ली मिली युवती, घंटो लगी रही लोगो की भीड़

खुद को बताया बेकसूर

मौके पर इक्कठा हुए लोगो ने युवती के साथी युवक की स्कूटी की चाबी को पुलिस के आने तक कब्जे में ले लिया। पुलिस पूछताछ में आनंद बाग निवासी राजेश कांडपाल ने खूद को बेकसूर बताते हुए युवती को शराब नहीं पिलाने की बात कही। उसकी माने तो युवती परेशान थी और उसको अपनी बातें बता रही थी। वही पुलिस की माने तो युवती ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र की निवासी है। पूरे मामले में पुलिस पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़े… हल्द्वानी- गोरापड़ाव में यहां आग लगने से फैली अफरा-तफरी, गौशाला में भी हुआ भारी नुक्सान

युवती को नशे में देख क्षेत्र भूली पुलिस

वही इस पूरी घटना क्रम के दौरान मित्र पुलिस की एक शर्मनाक हरकत भी सामने आई है। नशे में मिली युवती लंबे समय तक नहर किनारे लोगो से घिरी पड़ी रही। इधर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवति को उठाने की बजाय खुद के क्षेत्र की घटना नहीं बताते हुए कोई कार्यवाई नहीं की, बल्की ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस को फोन करके मामले की सूचना देते नज़र आये।  हालाकिं बाद में टीपी नगर क्षेत्र की महिला पुलिस ने महिला को उठाकर एबुलेंस के जरिए अस्पताल भिजवाया। वही मौके पर मिली युवक की स्कूटी को भी कब्जे में ले लिया।