हल्द्वानी- नैनीताल जिले में नये साल का अनोखा स्वागत, 13 करोड़ की शराब डकार गये पियक्कड़

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क-नये साल के स्वागत में इस बार नैनीताल जिले ने रिकॉर्ड तोड़ दिया। देर रात चले जश्न में जिलेभर के लोगों ने करोड़ों की शराब गटक ली। साथ ही लाखों का मीट और चिकन खा गये। जिले भर में देशी और अंग्रेजी शराब की दुकानों पर देर शाम तक शराबियों का तांता
 | 
हल्द्वानी- नैनीताल जिले में नये साल का अनोखा स्वागत, 13 करोड़ की शराब डकार गये  पियक्कड़

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क-नये साल के स्वागत में इस बार नैनीताल जिले ने रिकॉर्ड तोड़ दिया। देर रात चले जश्न में जिलेभर के लोगों ने करोड़ों की शराब गटक ली। साथ ही लाखों का मीट और चिकन खा गये। जिले भर में देशी और अंग्रेजी शराब की दुकानों पर देर शाम तक शराबियों का तांता लगा रहा। इस दौरान बाजार में खूब चहल-पहल रही। शाम होते ही लोग लोगों ने नये साल का जश्न मनाना शुरू कर दिया। गीत-संगीत से सराबोर माहौल, डीजे फ्लोर पर थिरकते कदम, आकर्षक आतिशबाजी के बीच लोगों ने 31 फस्र्ट की रात मनाई। सबसे ज्यादा आकर्षक सरोवर नगरी नैनीताल रहा जहां देश-विदेश के पर्यटकों ने 2018 को अलविदा कहा और नववर्ष 2019 का स्वागत किया।

हल्द्वानी- नैनीताल जिले में नये साल का अनोखा स्वागत, 13 करोड़ की शराब डकार गये  पियक्कड़

13 करोड़ से ऊपर की शराब डकार गया समूचा जिला

वही मालरोड में लाइट्स न लगने तथा गीत संगीत नहीं बजने के कारण स्थानीय लोगों के साथ ही छोटे होटलों में ठहरे लोगों को मायूस होना पड़ा। आंकडों की माने तो जिले भर में लोग 13 करोड़ से ऊपर की शराब पी गये। वही लाखों रुयये का मटन और चिकन खा गये। देर रात तक मोहल्लों में डीजे पर थिरकते रहे। वहीं बारों में भी लोगों का तांता लगा रहा। अधिकांश युवा अपने घरों के छतों पर डीजे की धुन में नाचते रहे। देर रात शुरू हुए नये साल का जश्न लोगों से चार से पांच बजे सुबह तक मनाया।