हल्द्वानी- पार्षद गिरफ्तारी मामले में आया नया मोड़, अब इस मांग को लेकर हुआ हल्ला बोल

हल्द्वानी कोतवाली में एक बार फिर धरना प्रदर्शन शुरू हो गया है। बता दें कि बीते रोज भाजपा पार्षद तन्मय रावत की गिरफ्तारी से नाराज हल्द्वानी मेयर सहित पार्षद और दर्जा राज्यमंत्री वह कई भाजपा नेता देर रात तक धरने पर बैठे रहे। पूरे मामले में भाजपाइयों की पुलिस से तीखी नोकझोंक भी हुई और
 | 
हल्द्वानी- पार्षद गिरफ्तारी मामले में आया नया मोड़, अब इस मांग को लेकर हुआ हल्ला बोल

हल्द्वानी कोतवाली में एक बार फिर धरना प्रदर्शन शुरू हो गया है। बता दें कि बीते रोज भाजपा पार्षद तन्मय रावत की गिरफ्तारी से नाराज हल्द्वानी मेयर सहित पार्षद और दर्जा राज्यमंत्री वह कई भाजपा नेता देर रात तक धरने पर बैठे रहे। पूरे मामले में भाजपाइयों की पुलिस से तीखी नोकझोंक भी हुई और बाद में कोतवाल को पुलिस कार्यालय से अटैच करना पड़ा साथ ही 5 दिन के भीतर जांच के आदेश देने का आश्वासन दिया गया और गिरफ्तार भाजपा पार्षद तन्मय रावत को कोतवाली से ही जमानत दी गई।

कांग्रेस समर्थित पार्षदों और स्थानीय लोगों का धरना

पूरे मामलें में आज फिर से कोतवाली में कांग्रेस समर्थित पार्षदों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। और अटैच किये गए कोतवाल को बहाल करने की मांग की है। कांग्रेसी पार्षदों ने पुलिस पर भाजपा द्वारा दबाव बनाकर गुंडा एलिमेंट को छुड़ाने और सत्ता की हनक दिखाकर गुंडों को संरक्षण देने का भी आरोप लगाया है।

पार्षदों ने पुलिस अधिकारियों से तत्काल अटैच किए गए कोतवाल को बहाल करने की मांग की है, साथ ही शहर में शांति व्यवस्था कायम करने के लिए किए जा रहे पुलिस के प्रयासों की सराहना की। इधर पुलिस के आला अधिकारी प्रदर्शनकारी पार्षदों व स्थानीय लोगों को समझा बुझा रहे है।