PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी-गोलियों की तड़तड़ाहट से टूटी लोगों की नींद, देर रात स्नूकर खेल लौट रहा था युवक

1349

हल्द्वानी में अब गोलियां चलाना आम बात हो गई है। भूप्पाी पाण्डेय हत्याकांड के बाद जिले में नाजिम हत्याकांड को अंजाम दिया गया। इन दोनों में मामलों में हत्यारोपियों की गिरफ्तारी तो हुई लेकिन वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही है। देर रात स्नूकर खेलकर लौट रहे युवक पर ताबाड़तोड़ फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि मामला खंडेलवाल कॉम्प्लेक्स का है। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग नींद से जागे। वहीं घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही कोतवाल संजय कुमार समेत पुलिस फोर्स समेत मौके पर पहुंचे। आरोपी ठेकेदार पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Gun Fire jila panchayat member Candidate kaladungi

Slider

बताया जा रहा है कि खंडेलवाल कॉम्प्लेक्स में आवास विकास निवासी ठेकेदार विक्की खान का आफिस है। इसी ऑफिस के ऊपरी हिस्से में स्नूकर है। देर रात करीब 10 बजे कुछ युवक स्नूकर खेलकर लौट रहे थे। इस दौरान ठेकेदार विक्की खान ने उनसे गाली-गलौज शुरू कर दी। कलावती कालोनी में रहने वाले आकाश का आरोप है कि सीढ़ी से उतरते ही अचानक पीछे से विक्की ने सिर पर हाथ मार दिया। इस पर जब आकाश ने उसे पूछा की क्यों मारा तो विक्की खान ने गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देते हुए उस पर पुायर झोंक दिया। आकाश ने किसी तरह जान बचाई। इसके बाद उसने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

skunar goli kand

देर रात गोलिया की आवाज से लोग नींद से जाग गये। आसपास के लोग सडक़ पर आ गये। इस बीच सूचना पुलिस को दी गई। फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस में हडक़ंप मच गया। कोतवाल संजय कुमार, भोटिया पड़ाव चौकी प्रभारी पीएस नगरकोटी समेत पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी विक्की खान फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में पुलिस टीमें दबिश दे रहीं हैं। जल्द की उसे गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

हर उत्तराखंडवासी को मिलेगा 5 लाख का मुफ्त इलाज