हल्द्वानी- इस दिन होगी सहायक लेखाकार के 93 पदों के लिए लिखित परीक्षा, ऐसे डाउनलोड करें प्रवेश पत्र

हल्द्वानी- जीबी पंत विश्वविद्यालय के सहायक लेखाकार के 93 पदों के लिए उत्तराखंड राज्य अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की लिखित परीक्षा 29 नवंबर को आयोजित की जा रही है। परीक्षा के लिए नैनीताल जिले में 14 जबकि देहरादून में 13 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। आयोग सचिव के अनुसार परीक्षा में 8327 अभ्यर्थी शामिल होंगे।
 | 
हल्द्वानी- इस दिन होगी सहायक लेखाकार के 93 पदों के लिए लिखित परीक्षा, ऐसे डाउनलोड करें प्रवेश पत्र

हल्द्वानी- जीबी पंत विश्वविद्यालय के सहायक लेखाकार के 93 पदों के लिए उत्तराखंड राज्य अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की लिखित परीक्षा 29 नवंबर को आयोजित की जा रही है। परीक्षा के लिए नैनीताल जिले में 14 जबकि देहरादून में 13 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। आयोग सचिव के अनुसार परीक्षा में 8327 अभ्यर्थी शामिल होंगे। प्रवेश पत्र आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध कराए गए हैं।

देहरादून-महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी पहुंचे उत्तराखंड, भाजपाइयों ने ऐसे किया स्वागत

आयोग के सचिव संतोष बडोनी की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार कोविड-19 के संक्रमण के बाद आयोग द्वारा आशुलेखन टंकण तथा वाहन चालन (चालक) परीक्षण कराए गए हैं। कोरोना के बाद यह आयोग की यह पहली परीक्षा है। परीक्षा के सिटिंग प्लान में सामाजिक दूरी का अनुपालन किया गया है। परीक्षा प्रारम्भ होने से पहले तथा बाद में परीक्षा कक्षों, फर्नीचर आदि को सेनिटाइज करने के इंतजाम किए गए हैं। फेस मास्क का उपयोग अभ्यर्थियों के लिए अनिवार्य किया गया है।

ऐसेे डाउनलोड करें प्रवेशपत्र

अभ्‍यर्थी आयोग की वेबसाइट पर जाकर इस परीक्षा प्रवेश पत्र के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक कर अपनी आवेदन आईडी संख्या, जन्मतिथि डालकर प्रवेश पत्र डाउनलोड कर प्रिंट प्राप्त कर सकते हैं। हर अभ्यर्थी को आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड व प्रिंट किया प्रवेश पत्र, दो फोटो, एक आईडी लेकर ही परीक्षा में आने की अनुमति दी जाएगी।