हल्द्वानी- बरसात की आफत से 4 लोग मलबे में दबे, महिला की मौत का तांडव देखिये

Slider

हल्द्वानी- नैनीताल जिले में बरसात का कहर दिखने लगा है। आज हल्द्वानी के काठगोदाम में एक घर के उपर दिवार गिरने की वजह से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि काठगोदाम के बदरीपुरा इलाके में यह हादसा हुआ। जहां एक घर के ऊपर बरसात के बाद सीलन होने से मलवा गिर गया जिससे घर की छत टूट गई और घर के नीचे रह रहे 4 लोग मलबे में दब गए।

haldwani accident one died

Slider

मलबे में दबने से रीना बेग नाम की 30 वर्षीय महिला की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो महिला और एक 5 वर्षीय बच्ची जो उस समय घर में थी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको उपचार के लिए हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया है। वही सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला रीना बेग के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

haldwani kathgodam accident

मामले में उप जिला अधिकारी विवेक राय का कहना है की काठगोदाम के बदरीपुरा इलाके के ऊपर सुरक्षा दीवार बनाई गई थी जो कि एक घर पर गिरी है और एक ही घर के एक सदस्य की मौत और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं वहीं मुआवजे की बात पर उपजिलाधिकारी ने बताया की घटना स्थल नैनीताल क्षेत्र में आता है इसलिए नैनीताल क्षेत्र के तहसीलदार और एसडीएम मौके पर पहुंचने के बाद मुआवजे के बारे में फैसला लेंगे।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें