हल्द्वानी – 20 हजार परिवारों को 2 दिन तक नहीं मिलेगा पानी , जानिए क्या है बड़ी वजह

हल्द्वानी – हल्द्वानी के लगभग 20 हजार परिवारों को दो दिनों तक जल संकट का सामना करना होगा। जल संस्थान ने पाइप लाइन का लीकेज बंद करवाने के लिए एक प्लांट से पानी की सप्लाई बंद कर दी है। फिलहाल जल संस्थान ने आज सुबह पनि की सप्लाई खोली थी जिसके बाद अब लाइन का
 | 
हल्द्वानी – 20 हजार परिवारों  को 2 दिन तक नहीं मिलेगा पानी  , जानिए क्या है बड़ी वजह

हल्द्वानी – हल्द्वानी के लगभग  20 हजार परिवारों को दो दिनों तक जल संकट का सामना करना होगा। जल संस्थान ने  पाइप लाइन का लीकेज बंद करवाने के लिए एक प्लांट से पानी की सप्लाई बंद कर दी है। फिलहाल  जल संस्थान ने आज सुबह पनि की सप्लाई खोली थी जिसके बाद अब लाइन का काम शुरू हो गया और सप्लाई 2 दिन तक के लिए बंद कर दी है ।

हल्द्वानी- जनपद नैनीताल में इस दिन होने जा रहा ऋण मेला, इतनो की किस्मत बदलेंगे सीएम त्रिवेन्द्र

वही जल संस्थान के अधिशासी अभियंता संजय श्रीवास्तव ने बताया कि हाइडिल गेट के पास 12 इंच और आठ इंच मोटी पेयजल लाइन में लीकेज हो गया है। मंगलवार से इसकी मरम्मत का काम कराया गया। लोंगो को सुबह की सप्लाई देने के बाद लाइन मरम्मत के लिए खुदान शुरू करा दिया गया है। इस कारण प्लांट नंबर तीन से पानी की आपूर्ति बंद कर दी गई है। इस प्लांट से बिठौरिया नंबर एक, मुखानी क्षेत्र, तल्ली-मल्ली बमौरी,  कुसुमखेड़ा, चोफुला और कठघरिया तक पानी की आपूर्ति होती है।

फिलहाल करीब 2 दिनों तक लाइन ठीक करने के लिए खुदान किया जा रहा है जिसके बाद मुख्य लाइन ठीक हो जाएगी और पनि की सप्लाई खोल दी जाएगी । उन्होंने बताया कि बिठौरिया नंबर एक, मुखानी क्षेत्र, तल्ली-मल्ली बमौरी,  कुसुमखेड़ा, चोफुला और कठघरिया तक पानी की सप्लाई 2 दिनों तक  बंद रहेगी।।