हल्द्वानी- 20 और 21 सितंबर को होंगी पॉलीटेक्निक प्रवेश परीक्षा, इस दिन आयेगा परिणाम

हल्द्वानी-उत्तराखंड प्राविधिक शिक्षा परिषद की संयुक्त प्रवेश परीक्षा 20 और 21 सितंबर को होगी। इंजीनियरिंग, फार्मेसी, होटल मैनेजमेंट समेत आठ ग्रुप व डिप्लोमा पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए परीक्षा देंगे। परीक्षा का परिणाम 30 सितंबर को घोषित किया जायेगा। प्रवेश परीक्षा 2020 को लेकर अपनी ऑफीशियल वेबसाइट में नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। 20 सितंबर
 | 
हल्द्वानी- 20 और 21 सितंबर को होंगी पॉलीटेक्निक प्रवेश परीक्षा, इस दिन आयेगा परिणाम

हल्द्वानी-उत्तराखंड प्राविधिक शिक्षा परिषद की संयुक्त प्रवेश परीक्षा 20 और 21 सितंबर को होगी। इंजीनियरिंग, फार्मेसी, होटल मैनेजमेंट समेत आठ ग्रुप व डिप्लोमा पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए परीक्षा देंगे। परीक्षा का परिणाम 30 सितंबर को घोषित किया जायेगा। प्रवेश परीक्षा 2020 को लेकर अपनी ऑफीशियल वेबसाइट में नोटिफिकेशन जारी कर दिया है।

20 सितंबर को सुबह 10 बजे से 12 बजे तक इंजीनियरिंग एवं टेक्नोलॉजी दोपहर दो से चार बजे तक फार्मेसी की प्रवेश परीक्षा होगी। 21 सितंबर को सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक की पाली में होटल मैनेजमेंट, मॉडर्न ऑफिस मैनेजमेंट, पीजीडीसी, की परीक्षा होगी। वहीं दोपहर दो से चार बजे तक की पाली में लेटरल एंट्री और टेक्सटाईल केवल महिलाओं के लिए की परीक्षा होगी। परीक्षाफल घोषित होने के बाद अक्टूबर में ऑनलाइन काउंसलिंग की जाएगी। अभ्यर्थी परिषद की वेबसाइट से अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।