iimt haldwani

हल्द्वानी- 17 को गोरापड़ाव में होगा ला इनफैन्सिया (किन्डरगार्टन) स्कूल का शुभारम्भ, बेबी शो बनायेगा कार्यक्रम को खास

262

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-गोरापड़ाव स्थित ला इनफैन्सिया (किन्डरगार्टन) स्कूल की फ्रेन्चाइजी का शुभारम्भ रविवार को होना था। जिसमें किडो फेस्ट यानि बेबी शो का आयोजन किया जाना था लेकिन स्कूल प्रशासन ने बच्चों की परीक्षाओं को ध्यान में रखते हुए 10 मार्च के कार्यक्रम को स्थगित कर आगामी 17 मार्च को करने का फैसला लिया है। यह जानकारी देते हुए विद्यालय प्रशासन ने बताया कि अब यह कार्यक्रम 17 मार्च को सुबह 10 बजे किया जायेगा। स्कूल की डायरेक्टर ऑपरेशन पूजा शाह ने बताया कि उद्घाटन समारोह के दौरान ‘‘बेबी शो’’ के अन्र्तगत ‘‘बेम्बिनो’’, ‘‘ब्लूम्ज’’, ‘‘स्टार्ज’’ एवं टोडलर नाम से चार कार्यक्रम श्रेणियां बनाई गयी हैं। जिसके अन्र्तगत विभिन्न आयु वर्ग (1-5 से 2-5), (2-5 से 3-5), (3 से 5) और (5 से 7) साल के बच्चे प्रतिभाग करेंगे।

amarpali haldwani

आधुनिक सुविधाओं से लैस है स्कूल

उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता के रजिस्ट्रेशन की अन्तिम तारीख 15 मार्च रखी गई थी। उन्होंने बताया कि ‘‘ला इनफैन्सिया’’ (किन्डरगार्टन) का मुख्य कार्यालय, गोपीपुरम, हल्दूचौड़ में स्थित है और मुख्य व्यावसायिक कार्यालय गाजियाबाद में स्थित है। विद्यालय प्रशासन ने बच्चों के सर्वागीण विकास को ध्यान में रखते हुए एक्टिविटी आधारित तथा पाठ्यक्रम के विभिन्न स्किल्स के साथ मैपिंग की गई है।

इसके अलावा ‘‘ला इनफैन्सिया’’ में बच्चों को आधुनिक शिक्षा, स्मार्ट क्लास, मनमोहक चित्रकारी, खेलकूद एवं सभी गतिविधियां कुशल शिक्षकों द्वारा प्रदान की जाएगी। उन्होंने बताया कि कॉरपोरेट ऑफिस गजियाबाद से ऐकेडेमिक डायरेक्टर सीमा मलिक एवं डायरेक्टर लॉजिस्टिक देवेन्द्र मलिक द्वारा फीता कटिंग कर विद्यालय का शुभारम्भ किया जाएगा। इसके अलावा शुभारम्भ कार्यक्रम में समाज के प्रतिष्ठित वर्ग के लोग, शिक्षाविद्, व्यावसायिक जगत से गणमान्य लोग शामिल होंगे।