हल्द्वानी-1.35 करोड़ की लागत से जमगायेगा कालाढूंगी रोड, मेयर ने किया निर्माण कार्य का शुभारंभ

हल्द्वानी-आज मेयर डा. जोगेंद्र रौतेला ने मुखानी चौराहे से हल्द्वानी ब्लॉक मुख्यालय तक कालाढूंगी रोड पर लगने वाली स्ट्रीट लाइट के काम का शुभारंभ किया। इसके बाद मुख्य इलाकों के साथ अब बाहरी क्षेत्र भी स्ट्रीट लाइट से जगमगाएंगे। स्थापना निधि के तहत 1.35 करोड़ की लागत से होने वाले निमार्ण कार्य की जिम्मेदारी हरिद्वार
 | 
हल्द्वानी-1.35 करोड़ की लागत से जमगायेगा कालाढूंगी रोड, मेयर ने किया निर्माण कार्य का शुभारंभ

हल्द्वानी-आज मेयर डा. जोगेंद्र रौतेला ने मुखानी चौराहे से हल्द्वानी ब्लॉक मुख्यालय तक कालाढूंगी रोड पर लगने वाली स्ट्रीट लाइट के काम का शुभारंभ किया। इसके बाद मुख्य इलाकों के साथ अब बाहरी क्षेत्र भी स्ट्रीट लाइट से जगमगाएंगे। स्थापना निधि के तहत 1.35 करोड़ की लागत से होने वाले निमार्ण कार्य की जिम्मेदारी हरिद्वार की कंपनी को दी गई है। कालाढूंगी रोड पर 95 पोल लगेंगे।

देहरादून-उत्तराखंड को मिलेगा अवॉर्ड ऑफ एक्सीलेंस, यूपी के सीएम योगी करेंगे पुरस्कृत

इस मौके पर मेयर रौतेला ने स्ट्रीट लाइट कार्य का शुभारंभ करते हुए कहा कि कालाढूंगी रोड पर स्ट्रीट लाइट लगाने की मांग लंबे समय से उठ रही थी। नए वार्डों में भी स्ट्रीट लाइट लगाने का कार्य गतिमान है। धीरे-धीरे शहर के अन्य क्षेत्रों को भी रोशन किया जाएगा। इस दौरान कालाढूंगी के विधायक व भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बंशीधर भगत, दर्जा राज्य मंत्री तरुण बंसल, नगर अध्यक्ष विनीत अग्रवाल आदि मौजूद रहे।