हल्द्वानी-पति की तलाश में चौकी-थाने के चक्कर लगा रही बेबस महिला, रैली के बाद नहीं लौटा घर

Slider

हल्द्वानी-Haldwani Crime News-एक महिला अपने पति की तलाश में इधर-उधर भटक रही है। उसने पुलिस से पति की गुहार लगाई जब चौकी ने नहीं सुनीं तो वह कोतवाली पहुंची। फिलहाल वह इस उम्मीद के साथ घर को रवाना हुई कि पुलिस उसके पति को ढूढ़ कर ले आयेंगी। तीन बच्चों की मां का पति नगर निगम में संविदा पर सफाई कर्मी है। जो राजपुरा में सफाई का काम करता है। राजपुरा में ही रहता है। विगत दिवस सफाई कर्मियों की रैली में शामिल होने गया सफाई कर्मी आजतक घर नहीं लौटा तो पत्नी पुलिस के दर पहुंची।

Sunil Rajpura
राजपुरा वार्ड नंबर 13 की रहने वाली मधु ने बताया कि उसके पति सुनील विगत 20 सितंबर को हुई सफाई कर्मियों की रैली में शामिल होने गये थे। देर रात तक वह घर नहीं पहुंचे तो मोहल्ले के कई लोगों से पूछताछ की। इधर-उधर ढूढ़ा लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पाया। मधु ने बताया कि 20 सितंबर को उसके पति सैलरी लाये थे जिसमें से 5500 रुपये वह अपने लडक़े को दे गये बाकि के पैसे अपने पास रख लिये। इसके बाद वह रैली में चले गये। लेकिन फिर घर वापस नहीं आये।

Slider

Tahrir Police

मधु ने बताया कि उसके तीन बच्चे है। वह शनिवार को भोटिया पड़ाव चौकी गई थी लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया। जिसके बाद वह आज कोतवाली पहुंची और अपने पति के लापता होने की तहरीर दी। मधु ने बताया कि पति सुनील का किसी से झगड़ा भी नहीं था। न ही वह किसी से झगड़ा करते थे। आस-पड़ोस के लोगों से उनका मेलजोल अच्छा है। ऐसे में अचानक उसके पति का गायब हो जाना चिंता का कारण बना हुआ। वह अपने पति की तलाश में इधर-उधर भटक रही है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें