drishti haldwani

हल्द्वानी-पार्षद ने कहा आप गलत साइड पर चले गये तो मुंह देखता रह गया जल निगम, ठेकेदार के लोग बोले देख लेंगे

537

हल्द्वानी- शहर में अगर विकास कार्य हो भी रहे है तो उनमें भी मनमानी चल रही है। इन दिनों कालाढूंगी रोड पर जल निगम द्वारा पेयजल लाइन बिछाई जा रही है। ऐसे में मौके पर पहुंचे वार्ड नंबर 11 के पार्षद रवि जोशी ने निर्माण कार्य रूकवा दिया कि आप गलत साइड पर लाइन ले जा रहे है। उन्होंने इसकी शिकायत सिटी मजिस्ट्रेट प्रत्यूष सिंह और जलनिगम भीमताल डिवीजन के ईई जीएस तोमर से की।

iimt haldwani

ravi Joshi

पार्षद रवि जोशी का कहना था कि कालाढूंगी रोड स्थित जीजीआईसी में जलनिगम द्वारा निर्माण कार्य किया जा रहा है। इस नलकूल के अन्तर्गत सावित्री कालोनी समेत आसपास के क्षेत्रों में पेयजल लाइन बिछाई जानी थी। विगत शनिवार को लाइन को सावित्री कालोनी के विपरित मोड़ दिया गया। लाइन अब दूसरे छोर भोटिया मार्केट की ओर बिछाई जा रही है। लाइन को गलत बिछाये जाने पर पार्षद रवि जोशी ने क्षेत्रीय लोगों के साथ इसका विरोध किया तो ठेकेदार के लोगों ने उन्हें देख लेने की धमकी दे डाली। धमकी देने की शिकायत पार्षद जोशी ने सिटी मजिस्ट्रेट और पुलिस को की। उन्होंने कहा कि जहां लोग को अधिक लाभ मिल सकें वहां लाइन बिछाये। अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह आमरण अनशन करेंगे।

रवि जोशी की शिकायत के बाद सिटी मजिस्ट्रेट ने जलनिगम की ईई को निर्देश दिये कि उस क्षेत्र में लाइन बिछाये जहां लोग अधिक लाभान्वित हो सकें। सिटी मजिस्ट्रेट ने कहा कि लाइन में कोई बदलाव नहीं होगा।