हल्द्वानी- पाल नर्सिंग कॉलेज के विद्यार्थियों का कोरोना पर नुक्कड़ नाटक, आप भी जानिए VIRUS से बचने के उपाय

Slider

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए पाल कॉलेज ऑफ नर्सिंग एण्ड मेडिकल साईंसेज के छात्रों ने 14 मार्च शनिवार को जागरुकता अभियान चलाया। इस अभियान में छात्रों ने नुक्ककड़ नाटक एवं बैनरों के माध्यम से निकट प्रदेशवासियों को कोरोना वायरस के बारे में बताया कि यह वायरस कैसे फैलता है और बचाव के बारे में भी बताया गया।

यहां पर किया कार्यक्रम का प्रतिभाग

छात्रों द्वारा सुंदर प्रर्दशन नुक्कड़ नाट्य नाटक जजी कोर्ट के आगे एसडीएम ऑफिस के सामने, सोबन सिंह जीना बेस अस्पताल तिकोनिया चौराहा, पंचक्की और डीसी में आयोजित किया गया। इस अवसर पर सभी प्रदेशवासियों ने बड़े उत्साह और उमंग पूर्वक कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। छात्र-छात्राओं को दो गुटों में बांटा गया जो कि बृज लाल हास्पिटल से बेस हास्पिटल तक और दूसरी बृजलाल हास्पिटल से महिला डिग्री कॉलेज पर समापन हुआ।

Slider

korona1

मुख्य उद्देश्य कोरोना वायरस को हराना

संस्थान के चेयरमैन ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि जागरुकता को लेकर प्रदेशभर में अभियान चालया जा रहा है, ताकि हर व्यक्ति को इस वायरस के बारे में जानकारी प्राप्त हो सके, और वह अपना बचाव कर सकें। संस्थान के निदेशक अशोक पाल ने कहा कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य कोरोना वायरस के डर को दूर करना व बचाव और तरीके के बारे में बताना है। उन्होंने नागरिकों को यह भी आश्वासन दिया कि इस भयंकर बीमारी से हारना नहीं कोरोना वायरस को हराना है।

मास्क व पर्चे बांटकर दी उपचार की जानकारी

लोगों को जागरुकता होने की हिदायत दी। क्षेत्रवासियों को मास्क और पर्चे बांटकर कोरोना वायरस के उपचार के बारे में जानकारी दी। इस मौके पर एसडीएम वीके राय ने संस्थान संस्थान के छात्रों की सराहना करते हुए कहा कि छात्रों द्वारा सामाजिक जिम्मेदारी को बहुत अच्छी तरह से निर्वाह किया है और छात्रों को ऐसे इसका निर्वाह करते रहना है। इस अवसर पर नागेन्द्र प्रकाश प्रधानाचार्य, डॉ. रतना प्रकाश व पाल कॉलेज का स्टाफ, फैकल्टी अन्य एवं छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें