हल्द्वानी- दिल्ली पब्लिक स्कूल में स्वास्थ्य परीक्षण शिविर आयोजित

हल्द्वानी. रामपुर रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में बच्चों के लिए स्वास्थ्य परीक्षण शिविर आयोजित किया गया । इस मौके पर डॉ. नितिन मेहरोत्रा ने आंखों की जाँच की। दन्त रोग विशेषज्ञ डॉ हरलीन कौर ने छात्रों के दांतों की जांच की तथा बच्चों को दांतों की देखभाल के बारे में सलाह दी। शिविर में
 | 
हल्द्वानी- दिल्ली पब्लिक स्कूल में स्वास्थ्य परीक्षण शिविर आयोजित

हल्द्वानी. रामपुर रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में बच्चों के लिए स्वास्थ्य परीक्षण शिविर आयोजित किया गया । इस मौके पर डॉ. नितिन मेहरोत्रा ने आंखों की जाँच की। दन्त रोग विशेषज्ञ डॉ हरलीन कौर ने छात्रों के दांतों की जांच की तथा बच्चों को दांतों की देखभाल के बारे में सलाह दी। शिविर में ईएनटी विशेषज्ञ डा. आशीष गुप्ता ने नाक, कान, गले से सम्बन्धित जाँच की। बाल रोग विशेषज्ञ डॉ अदिति जैमन गुप्ता ने बच्चों को सामान्य रूप से होने वाली कठिनाइयों के बारे में उनका मार्गदर्शन किया।

हल्द्वानी- दिल्ली पब्लिक स्कूल में स्वास्थ्य परीक्षण शिविर आयोजित

जीवन रहे रोगमुक्त और स्वस्थ

डॉक्टर्स ने बताया कि इस दौड़धूप वाली जिंदगी में हम अपने स्वास्थ्य का जरा भी ख्याल नहीं रखते और अनायास ही हम रोगों के शिकार हो जा रहे हैं। साथ ही साथ यह भी बताया कि हमें कैसा संतुलित और पौष्टिक भोजन करना चाहिए, जिससे की हमारा जीवन रोगमुक्त और स्वस्थ हो सके। पौष्टिक भोजन तथा उन खाद्य पदार्थों के बारे में बताया, जो प्रतिरक्षा प्रणाली को विकसित और बेहतर बनाने में मदद करते हैं। प्रधानाचार्या रंजना शाही एवं उप प्रधानाचार्या रश्मि आनंद ने डाक्टर्स की टीम को धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त किया।