अगर बालों की समस्या से है परेशान तो आजमाये डा. एनसी पाण्डेय के ये होम्योपैथिक उपाय

साहस होम्योपैथिक क्लीनिक के विशेषज्ञ डा. एनसी पाण्डेय ने आज झड़ते बालों पर जानकारी देते हुए बताया कि कोई भी इंसान चाहे कितना भी सुंदर क्यों न दिखे, लेकिन अगर उसके बाल पतले और बेजान हैं, तो उसका पूरा लुक खराब हो जाता है। लोगों में पतले बालों की समस्या होना आम बात है, महिला
 | 
अगर बालों की समस्या से है परेशान तो आजमाये डा. एनसी पाण्डेय के ये होम्योपैथिक उपाय

साहस होम्योपैथिक क्लीनिक के विशेषज्ञ डा. एनसी पाण्डेय ने आज झड़ते बालों पर जानकारी देते हुए बताया कि कोई भी इंसान चाहे कितना भी सुंदर क्यों न दिखे, लेकिन अगर उसके बाल पतले और बेजान हैं, तो उसका पूरा लुक खराब हो जाता है। लोगों में पतले बालों की समस्या होना आम बात है, महिला हो या पुरूष दोनों को शिकायत रहती है कि उनके बाल दिन पर दिन पतले होते जा रहे हैं। खासतौर से जो लोग व्यस्तता के कारण अपने बालों की देखभाल ठीक से नहीं कर पाते, उन्हें बाल पतले होने की समस्या बहुत ज्यादा रहती है। ऐसे में अगर बाल पतले हैं, तो ये सबसे ज्यादा परेशानी का कारण है। इसके कई कारण है। डा. पाण्डेय ने बताया कि होम्योपैथिक के जरिये अपने बालों को घना और सुंदर बना सकते है।

डा. पाण्डेय ने बताया कि लंबे घने काले बाल हर किसी की चाहत होते है। अगर बाल झडऩे लगे या बालों में कोई भी समस्या होने लगे जैसे रुसी, दो मुंहे बालों का बढऩा या फिर बालों का सफेद होना तो चिंता का विषय बन जाता है। बाल कई कारणों से पतले हो जाते हैं जैसे प्रदूषण, बालों में पोषण की कमी, हार्मोन इंबैलेंस होना आदि। समय के चलते अगर बालों से जुड़े इन कारणों पर ध्यान नहीं दिया तो आपके बाल पतले हो सकते हैं। कई लोग तो पतले बालों के चलते गंजे तक हो जाते हैं।

अगर बालों की समस्या से है परेशान तो आजमाये डा. एनसी पाण्डेय के ये होम्योपैथिक उपाय

अगर आप भी बालों की समस्याओं से जूझ रहे है तो आपके लिए होम्योपैथी विधि का उपचार सबसे बेहतर साबित हो सकता है। इस वीडियो के माध्यम से डा. एनसी पाण्डेय ने बालों को कैसे घना और सुंदर बनाया जाय, इसकी पूरी जानकारी दी है।