दिनेशपुर- जीएसटी विभाग ने भेजा वसूली को करोड़ों का नोटिस, मजदूरों के हाथ-पांव भूले

दिनेशपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-जीएसटी विभाग से करोड़ों की वसूली के लिए आए नोटिस से मजदूर के हाथ-पांव फूल गए। जिसके बाद मजदूरों की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार नगर के निकटवर्ती ग्राम मोतीपुर नंबर एक निवासी संजय सरदार पुत्र हरिचांद सरदार ने थाने में दी तहरीर में कहा कि
 | 
दिनेशपुर- जीएसटी विभाग ने भेजा वसूली को करोड़ों का नोटिस, मजदूरों के हाथ-पांव भूले

दिनेशपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-जीएसटी विभाग से करोड़ों की वसूली के लिए आए नोटिस से मजदूर के हाथ-पांव फूल गए। जिसके बाद मजदूरों की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार नगर के निकटवर्ती ग्राम मोतीपुर नंबर एक निवासी संजय सरदार पुत्र हरिचांद सरदार ने थाने में दी तहरीर में कहा कि उसे सीजीएसटी के अधीक्षक के कार्यालय गाजियाबाद से नोटिस मिला है। फर्म का स्वामी संजय सरदार निवासी मोतीपुर नंबर एक को दर्शाया गया है। उन्होंने बताया कि नोटिस में दो करोड़ तीन लाख 49 हजार दो सौ 79 रुपये का शॉर्ट पेमेंट दर्शाया गया है। साथ ही इस राशि जल्द से जल्द जमा करने के लिए कहा गया है।

दिनेशपुर- जीएसटी विभाग ने भेजा वसूली को करोड़ों का नोटिस, मजदूरों के हाथ-पांव भूले

दो करोड़ तीन लाख 49 हजार का आया नोटिस

इस दौरान संजय सरदार बताया कि वह मेहनत मजदूरी कर अपने घर का खर्चा चलाता है। उसकी कोई फर्म नहीं है। उसने आशंका जताई कि उसके कागजों का दुरुपयोग कर धोखाधड़ी की गई है। ्रभारी निरीक्षक के एस रावत का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। इस दौरान संजय सरदार ने लगभग एक साल पहले दिनेशपुर थाने में तहरीर देकर कहा था कि उसकी जान पहचान के दो लोगों ने लोन दिलाने के नाम पर उसके समस्त कागजात ले लिए थे। लेकिन उन्होंने लोन भी नहीं दिलाया और न ही उसके आधार कार्ड, पेन कार्ड, बैंक खाता आदि दस्तावेज लौटाए। इस दौरान उसने अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।