जम्मू कश्‍मीर के अनंतनाग में ग्रेनेड से सुरक्षाबलों पर हमला, चार घायल

न्यूज टुडे नेटवर्क। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले में 4 जवान घायल हुए हैं। घायल जवानों का स्थानीय स्तर पर ही इलाज कराया जा रहा है। घायल जवानों ने बताया कि अनंतनाग जिले के शम्सीपोरा में सेना के सड़क खोलने
 | 
जम्मू कश्‍मीर के अनंतनाग में ग्रेनेड से सुरक्षाबलों पर हमला, चार घायल

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले  में 4 जवान घायल हुए हैं। घायल जवानों का स्थानीय स्तर पर ही इलाज कराया जा रहा है। घायल जवानों ने बताया कि अनंतनाग जिले के शम्‍सीपोरा में सेना के सड़क खोलने वाले दल पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया है। इस इलाके में अब सेना सर्च ऑपरेशन चला रही है।

हालांकि सेना को अभी तक किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधियां और आतंकी वहां मौजूद होने का कोई सुराग नहीं मिला है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि घुसपैठ का प्रयास कर रहे कुछ आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया और वापस  छुप गए हैं। आतंकियों की तलाश की जा रही है, स्थानीय पुलिस को भी सेना ने इस बारे में इनपुट दिया है। ताकि घनी आबादी के बीच जाकर स्थानीय पुलिस संदिग्ध व्यक्तियों और आतंकियों की तलाश कर सूत्र सेना तक पहुंचा सके। इससे पहले भी यहां कई बार आतंकी सुरक्षाबलों को निशाना बना चुके हैं।

हाल ही में जम्मू के नगरोटा में ट्रक से  हथियार गोला बारूद बरामद किया गया था। वहां मुठभेड़ में कुछ आतंकियों को सैन्य बलों ने मार गिराया था। इसके बाद से घाटी में संदिग्ध आतंकी गतिविधियों को लेकर सेना अभियान चला रही है। ऊंचे बर्फबारी वाले पर्वतीय इलाकों और अत्यधिक तलहटी में बसे आबादी वाले गांव और जंगलों से सटे रिहायशी इलाकों में सेना लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है।