ग्रेटर नोएडा: NH-91 पर बर्निंग ट्रक देखकर अफरातफरी, आग के गोले में तब्दील हो गया चलता HEAVY VEHICLE

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के नोएडा में चलता हुआ ट्रक बर्निंग ट्रक में तब्दील हो गया। हाईवे पर तब अफरा-तफरी मच गई ,जब एक चलते हुए ट्रक में अचानक आग की लपटें उठने लगीं। कुछ ही देर में ट्रक से आग की विकराल लपटों को देखकर हाईवे पर हड़कंप मच गया। जब तक ड्राइवर को
 | 
ग्रेटर नोएडा: NH-91 पर बर्निंग ट्रक देखकर अफरातफरी, आग के गोले में तब्दील हो गया चलता HEAVY VEHICLE

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के नोएडा में चलता हुआ ट्रक बर्निंग ट्रक में तब्दील हो गया। हाईवे पर तब अफरा-तफरी मच गई ,जब एक चलते हुए ट्रक में अचानक आग की लपटें उठने लगीं। कुछ ही देर में  ट्रक से आग की विकराल लपटों को देखकर हाईवे पर हड़कंप मच गया। जब तक ड्राइवर को अपने ट्रक में आग लगने का पता चलता आग बेकाबू हो चुकी थी। ड्राइवर ने ट्रक से कूदकर जान बचाई। ग्रेटर नोएडा हाईवे पर मंगलवार को उस समय बड़ा हादसा हो गया।

जब एक चलता ट्रक अचानक आग का गोला बन गया। दादरी थाना क्षेत्र के एनएच 91 पर भीषण आग लगने की इस घटना से अफरातफरी मच गई। ट्रक चालक ने चलते ट्रक से कूद कर अपनी जान बचाई। चंद मिनटों में ही ट्रक आग में जलकर खाक हो गया। हादसे की सूचना पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। ट्रक गाजियाबाद से लोहे की चादर लेकर बुलंदशहर की ओर जा रहा था।

आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है लेकिन शार्ट सर्किट के कारण आग लगने की आशंका है। पुलिस की ओर से जानकारी दी गई कि 8 फरवरी की रात को थाना क्षेत्र के अंतर्गत लोहे की चादर लेकर ट्रक गाजियाबाद से बुलंदशहर जा रहा था।