देहरादून-देवभूमि की खूबसूरती के दीवाने हुए गोविंदा, सेल्फी लेने वालों की लगी भीड़

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क-बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा आज एक निजी कार्यक्रम के तहत तीर्थनगरी पहुंचे। बाजार में घूमते हुए रामझूला पुल पर पहुंचे। जहां उन्होंने मां गंगा के दर्शन किए। साथ ही उन्होंने प्रशंसकों के साथ फोटो भी खिंचवाई। इस दौरान गोविंदा के साथ सेल्फी लेने वालों की भीड़ लग गई। अभिनेता गोविंदा अचानक मुनिकीरेती स्थित शिवानंद
 | 
देहरादून-देवभूमि की खूबसूरती के दीवाने हुए गोविंदा, सेल्फी लेने वालों की लगी भीड़

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क-बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा आज एक निजी कार्यक्रम के तहत तीर्थनगरी पहुंचे। बाजार में घूमते हुए रामझूला पुल पर पहुंचे। जहां उन्होंने मां गंगा के दर्शन किए। साथ ही उन्होंने प्रशंसकों के साथ फोटो भी खिंचवाई। इस दौरान गोविंदा के साथ सेल्फी लेने वालों की भीड़ लग गई। अभिनेता गोविंदा अचानक मुनिकीरेती स्थित शिवानंद पार्किंग में आकर रुके। यहां रेस्टोरेंट के बाहर उनके प्रशंसकों की भीड़ जुट गई। रेस्टोरेंट में मौजूद स्टाफ और लोगों ने गोविंदा के साथ फोटो भी खिंचवई। इस दौरान करीब एक घंटा रेस्टोरेंट में बिताने के बाद गोविंदा शिवानंद नगर बाजार पहुंच गए। दुकानदारों का अभिवादन करते हुए गोविंदा सीधे रामझूला पुल पर जा पहुंचे। गोविंदा ने पुल के बीचों-बीच पहुंचकर मां गंगा और आसपास के पहाड़ों की खूबसूरती को निहारा।

देहरादून-देवभूमि की खूबसूरती के दीवाने हुए गोविंदा, सेल्फी लेने वालों की लगी भीड़

पूजा-पाठ को आये थे हरिद्वार

पत्रकारों से बातचीत में गोविंदा ने कहा कि वह पूजा-पाठ के सिलसिले में हरिद्वार आए थे। जहां गंगा स्नान के बाद ऋषिकेश की याद उन्हें यहां खींच लाई। उन्होंने कहा कि ऋषिकेश बेहद खूबसूरत है और जब भी उन्हें मौका मिलता है, छुट्टी बिताने यहां चले आते हैं। गोविंदा ने कहा कि वह जल्द ही फुर्सत से छुट्टी बिताने फिर ऋषिकेश आएंगे। करीब दो घंटे ऋषिकेश के मुनिकीरेती क्षेत्र में बिताने के बाद गोविंदा जौलीग्रांट एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए। देवभूमि की खूबसूरती गोविंदा को पहाड़ खींच लायी।