हल्द्वानी- लखनऊ,बरेली,गोरखपुर के यात्रियों के लिये खुशखबरी, रेलवे इस दिन से करेगा हावड़ा एक्सप्रेस का संचालन

उत्तराखंड में रेलवे मंत्रलाय ने ट्रेनों के संचालन की प्रकिया अब तीव्र कर दी है, यही कारण है, कि लाॅकडाउन के चलते रेलवे अब तक कई ट्रेनों का संचालन कर चुका है। लेकिन अब त्योहरी सीजन को देखते हुए रेलवे हावड़ा से काठगोदाम के लिये भी हावड़ा एक्सप्रेस का संचालन करने जा रहा है। बता
 | 
हल्द्वानी- लखनऊ,बरेली,गोरखपुर के यात्रियों के लिये खुशखबरी, रेलवे इस दिन से करेगा हावड़ा एक्सप्रेस का संचालन

उत्तराखंड में रेलवे मंत्रलाय ने ट्रेनों के संचालन की प्रकिया अब तीव्र कर दी है, यही कारण है, कि लाॅकडाउन के चलते रेलवे अब तक कई ट्रेनों का संचालन कर चुका है। लेकिन अब त्योहरी सीजन को देखते हुए रेलवे हावड़ा से काठगोदाम के लिये भी हावड़ा एक्सप्रेस का संचालन करने जा रहा है। बता दें यह ट्रेन गुरूवार से काठगोदाम से हावड़ा के लिये रवाना होगी।

ट्रेन के चलने से रामपुर, दिल्ली, मुरादाबाद, लखुनऊ, बरेली, गोरखपुर और हावड़ा आने-जाने वाले यात्रियों को पहले से काफी राहत मिलेगी। आपको बता दें कि कोरोना के कारण 22 मार्च से लगे लाॅकडाउन की वजह से लोगों को सफर करने में काफी समस्याएं झेलनी पड़ रही थी।

लेकिन अब 30 नवम्बर से हावड़ा एक्सप्रेस का संचालन किया जायेगा जिससे लोगों को सफर करने में सुविधा मिलेगी। आपको बता दें कि इस कोरोना काल में काठगोदाम से हावड़ा समेत अन्य स्टेशनों के लिये निकलने वाले करीबन 333 यात्रियों ने तो अभी तक अपना रिजर्वेशन भी कर लिया है।