बरेली मंडल के लिए अच्छी खबर, आया उड़ान का शेड्यूल, सुबह 10:30 बजे दिल्ली जाएगी फ्लाइट

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। जिले में विमान सेवा का इंतजार खत्म होता दिख रहा है। आठ मार्च से फ्लाइट शुरू होने की तारीख आई है। विमान कंपनी ने फ्लाइट का शेड्यूल बरेली एयरपोर्ट को दे दिया है। एयरफोर्स से अनुमति मिलने के बाद बरेली वासियों को हवाई सेवा का सपना पूरा हो जाएगा। बरेली एयरपोर्ट
 | 
बरेली मंडल के लिए अच्छी खबर, आया उड़ान का शेड्यूल, सुबह 10:30 बजे दिल्ली जाएगी फ्लाइट

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। जिले में विमान सेवा का इंतजार खत्‍म होता दिख रहा है। आठ मार्च से फ्लाइट शुरू होने की तारीख आई है। विमान कंपनी ने फ्लाइट का शेड्यूल बरेली एयरपोर्ट को दे दिया है। एयरफोर्स से अनुमति‍ मिलने के बाद बरेली वासियों को हवाई सेवा का सपना पूरा हो जाएगा।

बरेली एयरपोर्ट के डायरेक्टर राजीव कुलश्रेष्ठ ने बताया कि आठ मार्च को फ्लाइट पैसेंजर्स को लेकर दिल्ली से बरेली आएगी। दस मार्च से सप्ताह में चार दिन बुधवार, शुक्रवार, शनिवार और रविवार को फ्लाइट का शेड्यूल रहेगा। फ्लाइट का समय सुबह दिल्‍ली से 9 बजे रहेगा। बरेली में 10 बजे फ्लाइट की लैंडिंग होगी। यहां आधे घंटे रुकने के बाद 10:30 बजे बरेली से फ्लाइट उड़ान भरेगी और सुबह 11:30 बजे दिल्‍ली पहुंचेगी।

बरेली मंडल के लिए अच्छी खबर, आया उड़ान का शेड्यूल, सुबह 10:30 बजे दिल्ली जाएगी फ्लाइट
राजीव कुलश्रेष्ठ, जीएम/ डायरेक्टर (बरेली एयरपोर्ट)

एयरपोर्ट डायरेक्‍टर ने बताया कि एलायंस एयर (एयर इंडिया) ने ये शेड्यूल दिया है जिसको एयरफोर्स को भेज दिया गया है। वहां से अनुमति मिलने के बाद उड़ान का रास्‍ता साफ हो जाएगा।

जानिए क्‍या बोले उप्र नागरिक उड्डयन मंत्री

उत्तर प्रदेश नागरिक उड्डयन, अल्पसंख्यक कल्याण, राजनीतिक पेंशन, मुस्लिम वक्फ एवं हज मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने बताया कि उत्तर प्रदेश का आठवां सबसे बड़ा महानगर और भारत का 50वां सबसे बड़ा शहर बरेली मार्च के पहले सप्ताह में हवाई सेवाओं से जुड़ जाएगा। उन्‍होंने बताया कि करीब एक वर्ष पहले ही केंद्र सरकार की उड़ान योजना के तहत बरेली एयरपोर्ट का निर्माण कराया गया है, जिसका 2019 में ही उद्घाटन हुआ है। दिल्‍ली के बाद जल्द ही अन्य शहरों के लिए भी उड़ान शुरू होगी।