Good News: बरेली के इस हॉस्पिटल में प्लाजमा थेरेपी शुरू, अब जल्द ठीक होंगे मरीज

दिल्ली और लखनऊ की तर्ज पर अब बरेली में भी कोरोना संक्रमितों का इलाज प्लाजमा थेरेपी (plasma therapy) से गिर जाएगा। एक सप्ताह में एसआरएमएस मेडिकल कालेज से प्लाज्मा थेरेपी की शुरूआत होने जा रही है। शासन ने बरेली में प्लाज्मा थेरेपी शुरू कराने की अनुमति दे दी है। बरेली में लगातार बढ़ रहे संक्रमण
 | 
Good News: बरेली के इस हॉस्पिटल में प्लाजमा थेरेपी शुरू, अब जल्द ठीक होंगे मरीज

दिल्ली और लखनऊ की तर्ज पर अब बरेली में भी कोरोना संक्रमितों का इलाज प्लाजमा थेरेपी (plasma therapy) से गिर जाएगा। एक सप्ताह में एसआरएमएस मेडिकल कालेज से प्लाज्मा थेरेपी की शुरूआत होने जा रही है। शासन ने बरेली में प्लाज्मा थेरेपी शुरू कराने की अनुमति दे दी है।
Good News: बरेली के इस हॉस्पिटल में प्लाजमा थेरेपी शुरू, अब जल्द ठीक होंगे मरीज
बरेली में लगातार बढ़ रहे संक्रमण को लेकर शासन ने चिंता जताई है। इसके लिए प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को कोरोना मरीजों (Corona patients) की जान बचाने के लिए तमाम जरूरी कदम उठाने को कहा गया है। डीएम की ओर से शासन को प्लाज्मा थेरेपी शुरू कराने का प्रस्ताव भेजा गया था। जिसको रविवार को शासन ने मंजूरी दे दी।

अगले सप्ताह से एसआरएमएस मेडिकल कालेज (srms medical college) से प्लाज्मा थेरेपी की शुरूआत होगी। बरेली में प्लाज्मा बैंक भी बनाया जाएगा। डीएम नितीश कुमार ने बताया कि बरेली में अगले सप्ताह से प्लाज्मा थेरेपी की सुविधा एसआरएमएस में शुरू हो जाएगी। प्लाज्मा थेरेपी कोरोना मरीजों को जल्दी स्वस्थ करने में अहम भूमिका निभाएगी। कोरोना से ठीक होने वाले व्यक्ति का प्लाज्मा संक्रमित को चढाया जाएगा।
                          http://www.narayan98.co.in/
Good News: बरेली के इस हॉस्पिटल में प्लाजमा थेरेपी शुरू, अब जल्द ठीक होंगे मरीज                        https://youtu.be/yEWmOfXJRX8