Good News: प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं को राहत, जमा सिक्योरिटी पर मिलेगा इतना ब्याज 

प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं को उनकी जमा सिक्योरिटी राशि (Security amount) पर ब्याज दिया जाएगा। ब्याज की राशि को उपभोक्ताओं (Consumers) के बिजली बिल में एडजेस्ट किया जाएगा। इकसे लिए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने यूपीपीसीएल को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। उम्मीद है कि उपभोक्ताओं के जमा सिक्योरिटी का ब्याज (Security interest) जुलाई
 | 
Good News: प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं को राहत, जमा सिक्योरिटी पर मिलेगा इतना ब्याज 

प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं को उनकी जमा सिक्योरिटी राशि (Security amount) पर ब्याज दिया जाएगा। ब्याज की राशि को उपभोक्ताओं (Consumers) के बिजली बिल में एडजेस्ट किया जाएगा। इकसे लिए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने यूपीपीसीएल को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। उम्‍मीद है कि उपभोक्ताओं के जमा सिक्योरिटी का ब्याज (Security interest) जुलाई के बिल में एडजेस्ट किया जाएगा। 
Good News: प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं को राहत, जमा सिक्योरिटी पर मिलेगा इतना ब्याज राज्य विद्युत उपभोक्ता परिषद (State electricity consumers council) के अध्यक्ष अवधेश कुमार वर्मा ने बताया कि इस संबंध में बुधवार को ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से मुलाकात की। उन्‍हें प्रस्ताव सौंप कर उपभोक्ताओं को उनकी ब्याज की राशि दिलाने की मांग की। परिषद के प्रस्ताव (Proposal) पर ऊर्जा मंत्री ने कहा कि राज्य के उपभोक्ताओं के साथ कोई भी अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। 
                     http://www.narayan98.co.in/
Good News: प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं को राहत, जमा सिक्योरिटी पर मिलेगा इतना ब्याज                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8
उपभोक्ता परिषद् ने बिजली उपभोक्ताओं से अपील की है कि उपभोक्ता यह देख लें कि जुलाई के बिल में उनके ब्याज की धनराशि का जिक्र है या नहीं। किसी उपभोक्ता का कनेक्शन (connection) यदि एक किलोवाट का है तो उसकी जमा सिक्योरिटी राशि (Security amount) 300 रुपये प्रति किलोवाट है। बैंक दर के लिहाज से ऐसे उपभोक्ता को करीब 19.50 रुपये ब्याज मिलेगा।