GOOD NEWS: कल से कॉमन सर्विस सेंटर पर शुरू होगी टिकिट बुकिंग, जानें कब से स्‍टेशन पर खोलें जाएंगे काउंटर

ट्रेन टिकटों की बुकिंग (Ticket booking) शुक्रवार से कॉमन सर्विस सेंटर पर शुरू हो जाएगी, इसकी जानकारी गुरुवार को रेल मंत्री पीयूष गोयल ने दी। उन्होंने कहा कि कॉमन सर्विस सेंटर (Common Service Center) ग्रामीण और दूरस्थ स्थानों पर सरकार की सुविधाओं को उपलब्ध कराने वाले केंद्र हैं। यह सर्विस सेंटर उन जगहों पर होते
 | 
GOOD NEWS: कल से कॉमन सर्विस सेंटर पर शुरू होगी टिकिट बुकिंग, जानें कब से स्‍टेशन पर खोलें जाएंगे काउंटर

ट्रेन टिकटों की बुकिंग (Ticket booking) शुक्रवार से कॉमन सर्विस सेंटर पर शुरू हो जाएगी, इसकी जानकारी गुरुवार को रेल मंत्री पीयूष गोयल ने दी। उन्होंने कहा कि कॉमन सर्विस सेंटर (Common Service Center) ग्रामीण और दूरस्थ स्थानों पर सरकार की सुविधाओं को उपलब्ध कराने वाले केंद्र हैं। यह सर्विस सेंटर उन जगहों पर होते हैं जहां कंप्यूटर इंटरनेट (Computer internet) की उपलब्धता बहुत कम होती है या नहीं होती है।
GOOD NEWS: कल से कॉमन सर्विस सेंटर पर शुरू होगी टिकिट बुकिंग, जानें कब से स्‍टेशन पर खोलें जाएंगे काउंटररेल मंत्री ने यह भी कहा कि अगले दो से तीन दिनों में कुछ रेलवे स्टेशन (railway station) के काउंटरों पर टिकट बुकिंग शुरू की जाएगी। उन्होंने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के साथ बातचीत में कहा कि हम स्टेशनों की पहचान करने का प्रोटोकॉल (protocol) बना रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि ट्रेनें चलाने की घोषणा जल्द ही करेंगे। और स्टेशनों पर दुकानों को खोलने की अनुमति भी दी गई है।