Good news: अब इस योजना के अंतर्गत फेरी वालों को भी मिलेगा लोन

मोदी सरकार लोगों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है। इसके चलते कई लोगों को व्यवसाय (business) चलाने के लिए लोन दिया जा रहा है। वहीं अब रोजगार मंत्री संतोष गंगवार और विधायक डॉ अरुण कुमार ने स्ट्रीट वेंडर्स (Street vendors) को आत्मनिर्भर के पात्र बनाने के लिए विमोचन किया है। केंद्रीय
 | 
Good news: अब इस योजना के अंतर्गत फेरी वालों को भी मिलेगा लोन

मोदी सरकार लोगों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है। इसके चलते कई लोगों को व्यवसाय (business) चलाने के लिए लोन दिया जा रहा है। वहीं अब रोजगार मंत्री संतोष गंगवार और विधायक डॉ अरुण कुमार ने स्ट्रीट वेंडर्स (Street vendors) को आत्मनिर्भर के पात्र बनाने के लिए विमोचन किया है।
Good news: अब इस योजना के अंतर्गत फेरी वालों को भी मिलेगा लोन
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि योजना के अंतर्गत शहरी क्षेत्र के फड़, फेरी वालों को लोन उपलब्ध करवाया जायेगा। समय पर ऋण (loan) वापसी करने वालों को 7 फीसदी की दर से ब्याज सब्सिडी दी जाएगी। अर्बन कोऑपरेटिव बैंक (Urban Cooperative Bank) भी इस योजना में अहम भूमिका निभाएगा। नगर विधायक डॉ. अरुण कुमार ने कहा कि जो विक्रेता सर्वेक्षण में छूट गए थे या जिन्होंने बाद में व्यापार शुरू किया, वे नगर निगम में निर्धारित आवेदन-पत्र जमा करें। भाजपा महानगर प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रितु राज बास ने कहा कि इस योजना के प्रचार-प्रसार के लिए प्रकोष्ठ ने पत्रक छपवाए हैं। इनको वितरण किया जाएगा।
                    http://www.narayan98.co.in/
Good news: अब इस योजना के अंतर्गत फेरी वालों को भी मिलेगा लोन                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8