गोंडाः डॉक्टर पिता से बोले बदमाश-22 जनवरी तक दे दो फिरौती, वरना भुगतो अंजाम, जानिए कहां हुई ऐसी घटना…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में एक डाक्टर के बेटे को बदमाशों ने हास्टल से अगवा कर लिया। अब बदमाश डाक्टर पिता से फिरौती मांग रहे हैं। अज्ञात फोन काल के जरिए बदमाशों ने छात्र के डाक्टर पिता को 22 जनवरी तक फिरौती देने का अल्टीमेटम दिया है। समय पर फिरौती ना देने पर बेटे के
 | 
गोंडाः डॉक्टर पिता से बोले बदमाश-22 जनवरी तक दे दो फिरौती, वरना भुगतो अंजाम, जानिए कहां हुई ऐसी घटना…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में एक डाक्‍टर के बेटे को बदमाशों ने हास्‍टल से अगवा कर लिया। अब बदमाश डाक्‍टर पिता से फिरौती मांग रहे हैं। अज्ञात फोन काल के जरिए बदमाशों ने छात्र के डाक्‍टर पिता को 22 जनवरी तक फिरौती देने का अल्‍टीमेटम दिया है। समय पर फिरौती ना देने पर बेटे के साथ अनहोनी का परिणाम भुगतने की धमकी भी दी गई है। यूपी के गोंडा जिले में पैरामेडिकल कालेज में BAMS  के छात्र को बदमाशों ने हास्‍टल से अगवा कर लिया।

यहां बहराइच जिले के पयागपुर निवासी गौरव हलदर कॉलेज के हॉस्टल में रहकर BAMS की पढ़ाई कर रहा है। गौरव के पिता निखिल डॉक्टर हैं। बीते दिन मंगलवार को कॉलेज कैंपस से उसका अपहरण कर लिया गया है। इसके बाद बदमाशों ने डॉक्टर पिता को अज्ञात काल के जरिए फोन किया और फिरौती में 70 लाख रूपयों की डिमांड की। अपहरणकर्ताओं ने फिरौती देने के लिए मेडिकल छात्र के पिता को 22 जनवरी तक का समय दिया है।

बदमाशों का फिरौती के लिए धमकी भरा काल आने के बाद डाक्‍टर ने पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। मामले के खुलासे के लिए पुलिस ने टीमें गठित कर दी हैं। अपहरण की सूचना के बाद पुलिस अफसर मामले की छानबीन में जुट गए हैं। अपहरणकर्ताओं की धरपकड़ के लिए पुलिस की 6 टीमों का गठन किया है।

कॉलेज की लापरवाही के कारण वारदात को अंजाम दिया गया

छात्र के अपहरण होने के मामले में कॉलेज की लापरवाही भी सामने आई है, क्योंकि छात्र-छात्राओं की सुरक्षा के लिए कॉलेज गेट पर 24 घंटे गार्डों की तैनाती है और हर आने-जाने वाले की एंट्री गेट पर की जाती है। लेकिन गौरव के बाहर निकलने की एंट्री गेट पर दर्ज नहीं की गई। इसे कॉलेज प्रशासन की बड़ी लापरवाही माना जा रहा है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को कॉलेज गेट पर तैनात गॉर्ड भी बिना सूचना के ड्यूटी से गैरहाजिर थे।

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय का कहना है कि एससीपीएम कॉलेज में पढ़ने वाला एक छात्र जो बहराइच जिले का रहने वाला है उसके गायब होने की सूचना मिली थी। छानबीन की गई तो पता चला कि वह सोमवार को अपने दोस्तों को यह बताकर कॉलेज से बाहर गया था कि वह थोड़ी देर में वापस आ जाएगा लेकिन नहीं लौटा। पुलिस घटना के खुलासे का प्रयास कर रही है।