हल्द्वानी-पीएसन स्कूल की छात्राओं ने गाया कोरोना पर गीत, सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल

विश्व पर भर में फैल रहे कोरोना वायरस को लेकर लगातार लोग बचाव के उपाय अपना रहे है। टीवी चैनलों से लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वायरस के प्रभाव से बचने की अपील की है। बकायदा 22 मार्च को देशभर में जनता कफ्र्यू लगाने की अपील की है। ऐसे में लोगों ने भी पीएम
 | 
हल्द्वानी-पीएसन स्कूल की छात्राओं ने गाया कोरोना पर गीत, सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल

विश्व पर भर में फैल रहे कोरोना वायरस को लेकर लगातार लोग बचाव के उपाय अपना रहे है। टीवी चैनलों से लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वायरस के प्रभाव से बचने की अपील की है। बकायदा 22 मार्च को देशभर में जनता कफ्र्यू लगाने की अपील की है। ऐसे में लोगों ने भी पीएम का साथ दिया। कमलुवागांजा स्थित लामाचौड़ पीएसएन स्कूल के छात्राओंं कोरोना वायरस पर गीत गाकर लोगों को जागरूक किया। पीएसएन स्कूल की छात्राओं ने कुमाऊंनी में कोरोना वायरस पर गीत गाकर लोगों को कोरोना से बचाव के संकेत दिये है।

 

गीत को कक्षा आठ की छात्रा कोमल खाती, कक्षा सात की छात्रा मौलीश्री मित्तल और माहीश्री मित्तल ने गाया। उन्होंने इस गीत में अपने द्वारा लिखे कुछ लिरिक्स भी जोड़े। कोरोना वायरस पर जागरूकता को तीन छात्राओं द्वारा गाया ये कुमाऊंनी गीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद कई लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। लोग इस गीत को खूब पंसद कर रहे है। यह गीत कोरोना वायरस के आते ही एक गायक ने स्टूडियों में रिकॉर्ड किया था। जिसे छात्राओं ने आज स्कूल में गाया। साथ ही इस गीत में कई लिरिक्स भी जोड़े। छात्राओं द्वारा गाये इस गीत की खूब सराहना हो रही है। स्कूल के प्रिसिंपल मोनिका मित्तल ने गीत की तैयारी करवायी।