वेलेटाइन डे पर मिली प्रेमिका की लाश, इतनी सी बात पर प्रेमी ने कर दी हत्‍या

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की 16 वर्षीय नाबालिग का शव रविवार को देवरनियां थाना क्षेत्र के गांव पिपरा नानकार में एक खेत में मिला है। लड़की का कुसूर सिर्फ इतना था कि उसके प्रेमी का फोन आया तो वह किसी और से बात कर रही थी। इसी बात पर
 | 
वेलेटाइन डे पर मिली प्रेमिका की लाश, इतनी सी बात पर प्रेमी ने कर दी हत्‍या

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की 16 वर्षीय नाबालिग का शव रविवार को देवरनियां थाना क्षेत्र के गांव पिपरा नानकार में एक खेत में मिला है। लड़की का कुसूर सिर्फ इतना था कि उसके प्रेमी का फोन आया तो वह किसी और से बात कर रही थी। इसी बात पर प्रेमी ने उसकी गला दबाकर हत्‍या कर दी। वेलेटाइन डे पर उसकी लाश मिली है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्‍या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

लड़की के पिता ने बताया कि वह 9 फरवरी को मां के साथ अस्पताल में दवाई व बाजार से जरूरत का सामान खरीदने गई थी। पचपेड़ा उप स्वास्थ्य केंद्र पर मां से यह कहकर गई थी कि वह अभी कुछ देर बाद वापस आ जाएगी। इसके बाद वह जादौपुर चली गई। देर शाम तक भी वह मां के पास नहीं लौटी। इंतजार करने के बाद मां ने घर पहुंचकर परिवार के अन्‍य लोगों को जानकारी दी।

घर आकर पता चला जेवर व नकदी भी साथ ले गई

घर आकर पता चला कि नाबालिग अपने साथ घर में रखे ₹20000 नगद व मां की ज्वेलरी भी साथ ले गई थी। एक मोबाइल भी घर से गायब था। मोबाइल नंबर पर फोन किया तो स्विच ऑफ मिला। इसकी सूचना परिवार वालों ने तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने कॉल डिटेल निकलवाई तो पता चला कि ग्राम चमरौआ थाना नवाबगंज निवासी विकास गंगवार से उसकी आखिरी बार बात हुई थी।

आपराधिक किस्‍म का है आरोपी

घरवालों का कहना था कि युवक अपराधिक किस्म का है। वह नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। आरोपी से जब पूछताछ की गई तो वह घर वालों से लड़ने झगड़ने को तैयार हो गया। परिवार वालों ने अनहोनी की आशंका जताई थी। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर रविवार को शव बरामद हुआ है।

विकास बोला-वो दे रही थी धोखा

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि आरोपी ने आक्रोश में आकर युवती की हत्‍या की है। आरोपी ने बताया है कि उसने प्रेमिका से पूछा था कि वह किससे बात कर रही थी। इस पर प्रेमिका ने उसे बताया नहीं। इसी आक्रोश में आकर उसने हत्‍या कर दी। आरोपी पर पहले ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। हत्‍या की धारा बढ़ा दी गई है।