गाजीपुर: प्रेम प्रसंग में सिपाही की हत्या, फिर प्रेमिका का भी मिला शव, आनर किलिंग की आशंका

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के गाजीपुर में सिपाही की संदिग्ध लाश मिलने के बाद उसकी प्रेमिका शव भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस इस मामले में आनर किलिंग की आशंका जता रही है। गाजीपुर में सिपाही अजय यादव की गोली मारकर हत्या की गई थी। हत्या के मात्र 24 घटे बाद ही उसकी प्रेमिका
 | 
गाजीपुर: प्रेम प्रसंग में सिपाही की हत्या, फिर प्रेमिका का भी मिला शव, आनर किलिंग की आशंका

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के गाजीपुर में सिपाही की संदिग्‍ध लाश मिलने के बाद उसकी प्रेमिका शव भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस इस मामले में आनर किलिंग की आशंका जता रही है। गाजीपुर में सिपाही अजय यादव की गोली मारकर हत्‍या की गई थी। हत्‍या के मात्र 24 घटे बाद ही उसकी प्रेमिका का शव भी मंगलवार को बरामद कर लिया गया है। प्रेमिका का शव मिलने के बाद पुलिस ने आनर किलिंग की आशंका जतायी है।

युवती की भी गोली मारकर हत्या की गई है। उसका चेहरा भी बुरी तरह से कुचला गया था। पहले सिपाही फिर उसकी प्रेमिका का शव मिलने से हॉरर किलिंग की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने युवती के परिवार के सभी आठ लोगों को हिरासत में ले लिया है।

गाजीपुर के खानपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में सोमवार की सुबह अमेठी के गौरीगंज में तैनात सिपाही का शव मिला था। बहन की रिंग सेरेमनी में शामिल होने छुट्टी लेकर अपने गांव पहुंचे सिपाही के शव के पास ही दो पिस्टल भी मिले थे। एक पिस्टल उसके हाथ में और एक उसके बगल में पड़ा था। हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए ऐसा किया गया था। पुलिस ने भी पहली नजर में आत्महत्या का ही मामला माना लेकिन परिजन हत्या पर अड़े रहे।

सिपाही की मौत की जांच शुरू हुई तो मोबाइल पर आए व्हाट्सएप मैसेज ने राज खोल दिया। सोमवार की भोर में करीब तीन बजे खानपुर थाना क्षेत्र के इचावल गांव निवासी एक युवती ने सिपाही को मैसेज किया था। मैसेज में लिखा था कि तत्काल मिलने आओ नहीं तो हम मर जाएंगे। पुलिस युवती के घर पहुंची तो परिवार वालों ने उसकी गुमशुदगी की बात कही। इससे पुलिस का शक युवती के परिवार को लेकर गहरा गया। युवती के घर पर पहरा बैठा कर युवती की खोजबीन शुरू कर दी गई। 

घर के पीछे गेंहूं के खेत से मिला शव

मंगलवार की सुबह युवती का शव उसी के घर के पीछे गेहूं के खेत में मिलने की सूचना पुलिस को मिली। सिपाही की हत्या के बाद युवती की हत्या की सूचना से खलबली मच गई। अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेने के बाद सबसे पहले युवती के घर की तलाशी शुरू हुई तो सिपाही की चप्पल भी वहीं मिल गई। घर के कई सामान टूटे हुए मिले। ऐसे में यह समझने में देर नहीं लगी की दोनों की घर में ही हत्या की गई। पुलिस ने उसके पूरे परिवार को हिरासत में ले लिया है।