गाजियाबादः अंतिम संस्कार के लिए गए थे लोग, हुआ ऐसा कि 18 की हो गई मौत, जानिए पूरी घटना

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के गाजियाबाद में अंतिम संस्कार में शामिल होने गए लोगों पर छत गिरने से 18 लोगों की मौत हो गई। जबकि कई की हालत गंभीर है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त कर मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख रुपये
 | 
गाजियाबादः अंतिम संस्कार के लिए गए थे लोग, हुआ ऐसा कि 18 की हो गई मौत, जानिए पूरी घटना

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के गाजियाबाद में अंतिम संस्कार में शामिल होने गए लोगों पर छत गिरने से 18 लोगों की मौत हो गई। जबकि कई की हालत  गंभीर है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्‍यक्‍त कर मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

दयानंद कॉलोनी निवासी दयाराम की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। उनके अंतिम संस्कार के लिए परिजन मुरादनगर स्थित एक श्मशान घाट पर पहुंचे। अंतिम संस्कार में लगभग 100 लोग शामिल थे। इसी दौरान सुबह तेज बारिश होने लगी। बारिश से बचने के लिए लोग श्मशान घाट परिसर में बने भवन के अंदर खड़े हो गए।

अचानक जमीन धंसने से दीवार बैठ गई और छत लोगों के ऊपर गिर गई। इससे 40 लोग छत के नीचे दब गए। चीखपुकार के बीच कुछ लोगों ने बड़ी मुश्किल से भागकर जान बचाई। हादसे की जानकारी पुलिस और प्रशासन को दी गई। रेस्क्यू टीम ने लोगों को निकालना शुरू किया जिसमे 18 की जान चली गई। घायलों को इलाज के लिए गाजियाबाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।