गरमपानी-सालों बाद पंजाब से घर लौटे छोटे भाई को बड़े भाई ने परिवार समेत धूना, सिर पर लगे 25 टांके

गरमपानी-सालों बाद घर लौटे एक युवक पर उसी के भाई ने जानलेवा हमला कर दिया। मारपीट में छोटा भाई का पूरा परिवार घायल हो गया। जिसके बाद वह थाने पहुंचा। वही घायल छोटे भाई के सिर पर 25 टांके लगे है। पूरा मामला अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाइवे से सटे चौना गांव का है। डूंगर सिंह का छोटा
 | 
गरमपानी-सालों बाद पंजाब से घर लौटे छोटे भाई को बड़े भाई ने परिवार समेत धूना, सिर पर लगे 25 टांके

गरमपानी-सालों बाद घर लौटे एक युवक पर उसी के भाई ने जानलेवा हमला कर दिया। मारपीट में छोटा भाई का पूरा परिवार घायल हो गया। जिसके बाद वह थाने पहुंचा। वही घायल छोटे भाई के सिर पर 25 टांके लगे है। पूरा मामला अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाइवे से सटे चौना गांव का है। डूंगर सिंह का छोटा बेटा बालम सिंह पंजाब में एक निजी कंपनी में कार्यरत है। वह पारिवारिक विवाह समारोह में शामिल होने घर पहुंचा। बालम सिंह का आरोप है कि वह उसका बेटा सचिन व उसकी पत्नी प्रेमा बीते शुक्रवार रात घर पर सोए थे।

देहरादून-आज प्रदेश में नहीं चलेगी ये दो ट्रेनें, इसलिए लिया बड़ा निर्णय

इस दौरान रात करीब एक बजे के आसपास उसके बड़े भाई कृपाल सिंह ने अपने दो बेटों तथा कालनू निवासी एक साथी के मदद से उसके घर का दरवाजा तोड़ घर के अंदर प्रवेश कर उनके ऊपर लाठी डंडों से ताबड़-तोड़ प्रहार किए। बेटे, पत्नी और उसको बुरी तरह पीटा गया। इस दौरान मौके पर हो-हल्ला हो गया। इस दौरान अन्य लोगों ने उन्हें बचाया। इसके बाद जब वह अस्पताल जाने लगे तो उन्हें अस्पताल जाने पर भी रोका गया। बड़ी मुश्किल से वह अस्पताल पहुंचे।उनके सिर पर 25 टांके पहुंचे है। बेटे तथा पत्नी का भी उपचार कराया। उन्होंने रानीखेत खैरना स्टेट हाईवे पर स्थित राजस्व चौकी भुजान पहुंचकर मामले में कार्रवाई किए जाने की मांग उठाई है।