गरमपानी-जिला पंचायत अध्यक्ष ने किया नवनिर्मित कक्षा कक्षों का शुभारंभ, बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों से मोहा मन

गरमपानी-आज सरस्वती शिशु मंदिर खैरना में जिला पंचायत अध्यक्ष ने नवनिर्मित कक्षा कक्षों, खेल मैदान का शुभारंभ किया। विद्यालय में विकास कार्यों के लिए भविष्य में हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। विद्यार्थियों ने शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दे सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। जिला पंचायत अध्यक्ष नैनीताल बेला तोलिया ने खैरना स्थित सरस्वती
 | 
गरमपानी-जिला पंचायत अध्यक्ष ने किया नवनिर्मित कक्षा कक्षों का शुभारंभ, बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों से मोहा मन

गरमपानी-आज सरस्वती शिशु मंदिर खैरना में जिला पंचायत अध्यक्ष ने नवनिर्मित कक्षा कक्षों, खेल मैदान का शुभारंभ किया। विद्यालय में विकास कार्यों के लिए भविष्य में हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। विद्यार्थियों ने शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दे सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। जिला पंचायत अध्यक्ष नैनीताल बेला तोलिया ने खैरना स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में कक्षा कक्ष, खेल मैदान का विधिवत शुभारंभ किया। विद्यालय के प्रधानाचार्य तुलसी प्रसाद भट्ट ने विद्यालय की वार्षिक आख्या पेश की।

हरिद्वार-इन दो तिथियों में स्नान करने पर मानने होंगे ये नियम, देखियें कौन से है दो खास तिथियां

इस मौके पर विद्यालय प्रबंधक रोहित अग्रवाल ने जिला पंचायत अध्यक्ष को विद्यालय परिवार के गांव-गांव किए जा रही कार्यों की बारे में जानकारी दी। जिला पंचायत अध्यक्ष ने विद्यालय के क्रियाकलापों की सराहना की साथ ही भविष्य में भी हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। विद्यालय के विद्यार्थियों ने कुमाऊंनी, गढ़वाली, पंजाबी आदि सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। विद्यालय प्रबंधन जिला पंचायत अध्यक्ष को नीम करोली महाराज की पुस्तक व चित्र भेंट किया। कार्यक्रम का संचालन गोविंद लटवाल ने किया। बाद में विद्यालय की ई पत्रिका का विमोचन भी किया गया।

हल्द्वानी-शहर में यहां बनेगा फ्लाईओवर, पढिय़े नये डीएम गब्र्याल का नया प्लान

इस दौरान विशिष्ट अतिथि प्रमोद तोलिया, जिला पंचायत सदस्य अंकित साह, नारायण सिंह बिष्ट, आशा देवी, राकेश कपिल, राजेंद्र बिष्ट, देव सिंह बिष्ट, राधा त्रिपाठी, मंजू ढौंडियाल, हंसा जोशी, संगीता साह, बबीता देवी, गीता पाठक एरोशनी आर्या आदि मौजूद रहे।