गरमपानी-बंदर ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का कर दिया ये हाल, गुलदार के बाद अब बंदरों का आतंक

गरमपानी- लॉकडाउन में गुलदार, हाथी के बाद अब बंदरों ने भी इंसानों पर हमले करने शुरू कर दिये है। बेतालघाट ब्लॉक के बादरकोट गांव में बंदर ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को गंभीर रुप से घायल कर दिया। ग्रामीणों ने वन विभाग से कटखने बंदरों से निजात दिलाए जाने की मांग उठाई है। गरमपानी- रातीघाट के पास
 | 
गरमपानी-बंदर ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का कर दिया ये हाल, गुलदार के बाद अब बंदरों का आतंक

गरमपानी- लॉकडाउन में गुलदार, हाथी के बाद अब बंदरों ने भी इंसानों पर हमले करने शुरू कर दिये है। बेतालघाट ब्लॉक के बादरकोट गांव में बंदर ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को गंभीर रुप से घायल कर दिया। ग्रामीणों ने वन विभाग से कटखने बंदरों से निजात दिलाए जाने की मांग उठाई है।

गरमपानी- रातीघाट के पास बड़ा हादसा, कार चालक ने बाइक सवार को उड़ाया

ब्लॉक के बाद बादरकोट गांव मेे आज आंगनबाड़ी कार्यकर्ता गीता जलाल अपने घर पर कार्य कर रही थी, तभी बंदरों का झुंड एकाएक उनके घर के आसपास मंडराने लगा। डरकर गीता अपने घर के अंदर चली गई कि तभी एक कटखना बंदर घर के अंदर ही उन पर झपट पड़ा उनके सिर व पीठ पर काट डाला। हो हल्ला मचाने पर आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए।

हल्द्वानी-धूूं-धूं कर जला ब्लैक बेरी का शोरूम, मैन हाइवे पर मची अफरा-तफरी

इसके बाद लोगों ने बमुश्किल कटखने बंदर को भगाया। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता घर के अंदर लहूलुहान हालत में पड़ी थी। आनन-फानन में ग्रामीण उसे तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र धनियाकोट ले गए जहां आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का प्राथमिक उपचार किया गया। गीता देवी के सिर व पीठ पर गंभीर चोट पहुंची है। ग्राम प्रधान पूजा पिनारी ने कटखने बंदरों से निजात दिलाने की मांग वन विभाग से की है। ग्रामीणों ने गीता देवी को मुआवजा दिए जाने की भी मांग उठाई है।