प्रतापगढ़-दोस्‍त की हरकतों से परेशान दोस्‍तों ने ही उतार दिया मौत के घाट  

प्रतापगढ़। फतनपुर इलाके में 18 फ़रवरी को हुई युवक की हत्या के मामले में उसके तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर पुलिस ने खुलासा कर दिया। तीनों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक शिव हरि मीणा ने बताया कि पूरे बिच्छूर गांव निवासी वीरेंद्र यादव उर्फ राहुल यादव का शव गांव के बाहर
 | 
प्रतापगढ़-दोस्‍त की हरकतों से परेशान दोस्‍तों ने ही उतार दिया मौत के घाट  

प्रतापगढ़। फतनपुर इलाके में 18 फ़रवरी को हुई युवक की हत्या के मामले में उसके तीन दोस्‍तों को गिरफ्तार कर पुलिस ने खुलासा कर दिया। तीनों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक शिव हरि मीणा ने बताया कि पूरे बिच्छूर गांव निवासी वीरेंद्र यादव उर्फ राहुल यादव का शव गांव के बाहर पड़ मिला था। पुलिस ने शनिवार रात जगदीपुर निवासी संतोष कुमार पाल उर्फ पंकज, विशाल पाल व शिवम पाल को बीरापुर सई नदी पुल के पास से गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त बाइक, मोबाइल फोन व रस्सी बरामद हुई।

पुलिस के मुताबिक आरेपियों ने बताया कि वीरेन्द्र का एक-दूसरे के घर आना-जाना था। इतना ही नहीं वह तीनों के साथ दावत भी करता था पर वीरेन्द्र की हरकतें ठीक नहीं थी। इस कारण तीनों दोस्‍त परेशान थे। इसी कारण तीनों ने एक निर्णय होकर 17 फरवरी को पूरे बिच्छूर के पास स्थित डिग्री कॉलेज के पास संतोष ने वीरेन्द्र को वहां बुलाया।

उसी रात करीब 8 बजे वीरेंद्र वहां बाइक से पहुंचा जिसके बाद वीरेंद्र को संतोष के घर ले गये और वहां कमरे में गमछे व एक रस्सी से उसका गला कसकर हत्या कर दी और लाश को उसी की बाइक पर बांधकर खेतों के रास्ते भीटे पर लाकर फेंककर भाग गये।