drishti haldwani

हल्द्वानी-पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन नैनीताल के इस लडक़े से करती हैं बेतहाशा प्यार, जानिये कैसे आये दोनों करीब

3405

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- इन दिनों बालीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन की शादी की खबरें सुर्खिया बनी हुई है। वह रोहमन शॉल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। इस ताजा उदाहरण हाल ही में दिवाली पर सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के साथ हाथों में हाथ डाले पोज देती दिखाई दी थीं। जिसके बाद खबर दौड़ पड़ी है कि ये दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले है। रोहमन शॉल उत्तराखंड के नैनीताल के रहने वाले है। वह मोहल्ला कपूरलॉज कंपाउंड तल्लीताल नैनीताल के निवासी है। मीडिया और सोशल मीडिया के जरिये मिलीं खबरों से नैनीताल में कश्मीरी शॉल का व्यवसाय करने वाले उनके पिता रियाज शॉल और मां बेहद खुश हैं। जिसके बाद उत्तराखंड में सुष्मिता सेन की शादी की अटकलें तेज हो गई है।।

iimt haldwani

सुष्मिता ने किया खबरों का खंडन

वही सुष्मिता ने अपने इस रिलेशन को लेकर इंस्टाग्राम पर हाल ही में बताया कि वे रोहमन के साथ काफी खुश हैं लेकिन वे अभी शादी करने नहीं जा रही हैं। इस मौके पर सुष्मिता ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो एक्सरसाइज कर रही हैं। इस वीडियो के शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा है कि जब दुनिया कयास लगाती है, मैं ट्रेनिंग करती हूं। ये सब गॉसिप व्यर्थ हैं। अभी शादी का इरादा बिल्कुल नहीं है। लाइफ का रोमांस चल रहा है। अपना सच बयां कर रही हूं और सभी को प्यार। वही सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के बारे में जानने के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा बेताब हैं। रोहमन शॉल के माता-पिता उत्तराखंड के नैनीताल में रह रहे है। जो यहां शॉल का व्यवसाय करते है। रोहमन के माता-पिता ने बताया कि उनके जन्मदिन पर सुष्मिता सेन ने उन्हें बधाई दी। 12 वीं तक की पढ़ाई रोहमन ने नैनीताल से की। वह मूल रूप से कश्मीर के रहने वाले है।

फैशन शो के दौरान आये थे करीब

रोहमन शॉल एक मॉडल हैं और इन दोनों की मुलाकात भी एक फैशन शो के दौरान ही हुईं थी। रोहमन करियर को आगे बढ़ाने के लिए रोहमन साल 2014 में मुंबई शिफ्ट हो गए थे। ोहमन को गिटार बजाना बहुत पसंद है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियोज शेयर किए हैं जिनमें वे गिटार बजाते हुए नजर आ रहे हैं। रोहमन ने फेमस डिजाइनर सब्यसाची के लिए मॉडलिंग की है। गौरतलब है कि सुष्मिता सेन की ही तरह रोहमन भी फिटनेस फ्रीक हैं। हाल ही में अमेजन प्राइम की एक नई सीरीज हियर मी लव मी के एक प्रोमो में भी रोहमन नजर आ चुके है। इस शो को अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी होस्ट कर रही हैं। फिलहाल सुष्मिता सेन से उनकी शादी की चर्चाओं को लेकर बाजार गर्म है। रोहमन के माता-पिता ने कहा कि अगर ऐसा होता है तो वह खुश है।