हरिद्वार-पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने यहां की पूजा-अर्चना, कुंभ 2021 को लेकर कही ये बात

हरिद्वार- आज पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने श्री दक्षिण काली मंदिर में पूजा-अर्चना कर देश और प्रदेश की खुशहाली व कोरोना मुक्ति की कामना की। इस दौरान उमा भारती ने महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशानंद ब्रह्मचारी से मुलाकात भी की। स्वामी कैलाशानंद ब्रह्मचारी महाराज ने मां की चुनरी व नारियल भेंटकर उमा भारती का स्वागत किया।
 | 
हरिद्वार-पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने यहां की पूजा-अर्चना, कुंभ 2021 को लेकर कही ये बात

हरिद्वार- आज पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने श्री दक्षिण काली मंदिर में पूजा-अर्चना कर देश और प्रदेश की खुशहाली व कोरोना मुक्ति की कामना की। इस दौरान उमा भारती ने महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशानंद ब्रह्मचारी से मुलाकात भी की। स्वामी कैलाशानंद ब्रह्मचारी महाराज ने मां की चुनरी व नारियल भेंटकर उमा भारती का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि कुंभ मेला दिव्य और भव्य ढंग से संपन्न होगा।

देहरादून-प्रदेश के पांच आईएएस अधिकारियों को नये साल का बड़ा तोहफा, पढिय़े आदेश
उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के बीच कुंभ की तैयारियां करना कठिन चुनौती है। इसके बावजूद सरकार कुंभ कराने के लिए लगातार प्रयासरत है। ककोरोना की रोकथाम के लिए भी केंद्र व राज्य सरकारें निरंतर कदम उठा रही हैं। कोरोना का टीका लगभग तैयार कर लिया गया है। जल्द ही देश में टीकाकरण अभियान भी शुरू होने वाला है। उम्मीद है कि कोरोना जल्द समाप्त हो जाएगा और कुंभ मेला पूरी दिव्यता व भव्यता से संपन्न होगा। इस दौरान पं. प्रमोद पांडे, स्वामी विवेकानंद ब्रह्मचारी, स्वामी राधाकांताचार्य, स्वामी लाल बाबा, सागर ओझा आदि मौजूद रहे।