हल्द्वानी-पूर्व सीएम निशंक मोदी मंत्रिमंडल में शामिल, पूर्व दर्जा राज्य मंत्री हेमंत द्विवेदी ऐसे किया खुशी का इजहार

हल्द्वानी-मोदी मंत्रिमंडल में हरिद्वार के सांसद व पूर्व सीएम रमेश पोखरियाल निशंक के शामिल होने की सूचना पर पूर्व दर्जा राज्य मंत्री हेमंत द्विवेदी ने खुशी का इजहार किया। आज उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं स्वास्थायन स्कूल में मिष्ठान वितरण किया। इस मौके पर पूर्व दर्जा राज्य मंत्री हेमंत द्विवेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के
 | 
हल्द्वानी-पूर्व सीएम निशंक मोदी मंत्रिमंडल में शामिल, पूर्व दर्जा राज्य मंत्री हेमंत द्विवेदी ऐसे किया खुशी का इजहार

हल्द्वानी-मोदी मंत्रिमंडल में हरिद्वार के सांसद व पूर्व सीएम रमेश पोखरियाल निशंक के शामिल होने की सूचना पर पूर्व दर्जा राज्य मंत्री हेमंत द्विवेदी ने खुशी का इजहार किया। आज उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं स्वास्थायन स्कूल में मिष्ठान वितरण किया। इस मौके पर पूर्व दर्जा राज्य मंत्री हेमंत द्विवेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के विकास कार्यों को देखकर दूसरी बार जनता ने भाजपा को प्रचंड बहुमत के साथ देश की सत्ता फिर से प्रधानमंत्री मोदी के हाथ में दी है। भाजपा सरकार की योजनाएं हर गरीब तबके तक पहुंची जिसके जनता ने अपने वोटों से जवाब दिया। उन्होंने पूर्व सीएम व हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक को मंत्रिमंडल में शामिल किये जाने पर खुशी का इजहार किया और उन्हें बधाई भी दी। बता दें कि पूर्व दर्जा राज्य मंत्री हेमंत द्विवेदी निशंक सरकार में तराई बीज विकास निगम में चेयरमैन पद रहें। मिष्ठान वितरण के दौरान स्वास्थायन स्कूल के प्रबंधक बहादुर सिंह बिष्ट, चन्द्र शेखर तिवारी, विपिन पाण्डेय समेत कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हल्द्वानी-पूर्व सीएम निशंक मोदी मंत्रिमंडल में शामिल, पूर्व दर्जा राज्य मंत्री हेमंत द्विवेदी ऐसे किया खुशी का इजहार

निशंक को दी बधाई

हेमंत द्विवेदी को रमेश पोखरियाल निशंक के खास लोगों में से एक माना जाता है। उन्होंने कहा कि निशंक प्रदेश के एक बड़े लीडर के तौर पर उभरकर सामने आये है। अपने कार्यकाल में उन्होंने विकास कार्यों को अंजाम दिया इसी का फल उन्हें आज मोदी मंत्रिमंडल में शामिल कर मिला है। ऐसे में एक बार फिर उत्तराखंड में विकास की और उम्मीदें बढ़ी हैं। देश में 17वीं लोकसभा के गठन के लिए सम्पन्न चुनाव में भाजपा ने पूर्ण बहुमत के साथ परचम लहराया है। भाजपा को उत्‍तराखंड से पांचों सांसद मिले हैं। ऐसे में नरेंद्र मोदी सरकार में सांसद रमेश पोखरियाल निशंक का मंत्री बनना तय है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का फोन निशंक को आया कि वह शपथ ग्रहण में साथ रहे। इसके बाद उनके मंत्री बनने की अटकलें तेज हो गई। पिछली मोदी सरकार में अल्मोड़ा के सांसद अजय टम्टा को राज्यमंत्री का पद मिला था। अब की नई भाजपा सरकार में निशंका का मंत्री बनाना लगभग तय हो चुका है। बता दें कि इस बार फिर भाजपा ने उतराखंड में पांचों सीटों पर जीत हासिल कर अपना परचम लहराया।