जेल से रिहा हुए दिल्ली के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती ने कहा- यूपी में अघोषित आपातकाल

न्यूज टुडे नेटवर्क। मंगलवार को जेल से रिहा हुए दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती ने योगी सरकार पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि यूपी में अघोषित आपातकाल जैसा माहौल है। उन्होंने सीधे सीएम योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ये कांग्रेस से भी आगे हैं यहां अघोषित आपातकाल है।
 | 
जेल से रिहा हुए दिल्ली के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती ने कहा- यूपी में अघोषित आपातकाल

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। मंगलवार को जेल से रिहा हुए दिल्‍ली सरकार के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती ने योगी सरकार पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि यूपी में अघोषित आपातकाल जैसा माहौल है। उन्‍होंने सीधे सीएम योगी आदित्‍यनाथ को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ये कांग्रेस से भी आगे हैं यहां अघोषित आपातकाल है। आरोप लगाया कि यूपी में हर किसी की आवाज को दबाने का सरकार प्रयास कर रही है।

सोमनाथ भारती मंगलवार को सुलतानपुरकी अमहट जेल से रिहा हुए हैं। गौरतलब है कि सीएम योगी अमर्यादित टिप्‍पणी के बाद दिल्‍ली के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती को गिरफ़्तार कर लिया गया था। जेल से रिहा होने के बाद उन्‍होंने पत्रकारों से वार्ता के कहा आज लगभग 200 घंटे बाद मुझे रिहा किया गया है, मैं योगी जी से कहना चाहता हूं कि यदि मुझे 200 दिन भी जेल में रखेंगे तो भी मैं उत्तर प्रदेश के घर-घर, मोहल्ले में जाकर केजरीवाल मॉडल गवर्नेंस, शिक्षा, पानी, स्वास्थ्य, बिजली, सुरक्षा के बारे में जनता को बताऊंगा।

भारती ने कहा कि लोकतंत्र के अन्दर हिंसा का कोई स्थान नहीं है। उन्होंने कहा कि राजनैतिक लड़ाई राजनैतिक रूप से होनी चाहिए, न कि झूठी एफआईआर व पुलिस का सहयोग लेकर, उसके पीछे छुपकर। उन्होंने कहा, “हमने दिल्ली के अंदर एक मॉडल स्थापित किया है। जिस प्रकार दिल्ली की जनता को लाभ मिल रहा है, उसी प्रकार उत्तर प्रदेश की जनता को भी मिलने का हक है और वह हक हम दिला कर रहेंगे।

उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ ने अघोषित आपत्तिकाल कर रखा है ये कांग्रेस से भी आगे हैं और हर किसी का आवाज दबाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “हम आम आदमी पार्टी की तरफ़ से यह वादा करते हैं कि घर-घर जाकर केजरीवाल गवर्नेंस बनाम योगी मॉडल गवर्नेंस को जनता को बताएंगे,चाहे वो कुछ भी कर लें।