देहरादून- त्रिवेन्द्र सरकार को पूर्व सीएम हरीश रावत ने दिखाया आईना, कह डाली ये बात

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत प्रदेश सरकार और भाजपा पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। अब उन्होंने त्रिवेंद्र मंत्रिमंडल में रिक्त पद नहीं भरे जाने पर चुटकी ली है। हाल ही में पहले मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और फिर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने
 | 
देहरादून- त्रिवेन्द्र सरकार को पूर्व सीएम हरीश रावत ने दिखाया आईना, कह डाली ये बात

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत प्रदेश सरकार और भाजपा पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। अब उन्होंने त्रिवेंद्र मंत्रिमंडल में रिक्त पद नहीं भरे जाने पर चुटकी ली है। हाल ही में पहले मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और फिर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा था कि कोरोना नियंत्रण में आने पर राज्य मंत्रिमंडल में रिक्त पदों को भरा जाएगा। मंत्रिमंडल में रिक्त पदों को भरने का मामला लंबे समय से लटक रहा है। ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपने ही अंदाज में सरकार और भाजपा को निशाने पर लिया है।

देहरादून- त्रिवेन्द्र सरकार को पूर्व सीएम हरीश रावत ने दिखाया आईना, कह डाली ये बात

सोलर पावर योजना हो शुरू

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार के कार्यकाल में सोलर पावर के क्षेत्र में पांच किलोवाट का प्लांट लगाने की योजना शुरू हुई। इस प्लांट को नौजवान अपने घर, आंगनबाड़ी में कहीं पर भी लगा सकता था। उन्होंने आश्चर्य जताया कि मौजूदा सरकार ने उक्त योजना को छोड़ दिया। यदि सरकार का लक्ष्य रोजगार है तो फिर जिस योजना को पिछली सरकार ने प्रारंभ किया, उसको आगे बढ़ाना ही पड़ेगा।

सरकार को आईना दिखा रहे हरीश रावत

वही मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत त्रिवेंद्र सरकार को आईना दिखाने गैरसैंण जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाने की घोषणा की, लेकिन उसके बाद भूल गई। हरीश रावत सरकार को उसकी घोषणा को याद दिलाने गैरसैंण जा रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा विधायकों के वेतन-भत्ते में 30 फीसद की कटौती नहीं होने को लेकर भी भाजपा सरकार और संगठन पर हमला बोला।