भारतीय ओलंपिक संघ का गठन, विनय खंडेलवाल को मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। भारतीय ओलंपिक संघ के कोषाध्याक्ष व यूपी ओलंपिक संघ के महासचिव की मौजूदगी में भारतीय ओलंपिक संघ का गठन किया गया। इसको लेकर भारतीय ओलंपिक संघ के कोषाध्यक्ष व उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के महासचिव डॉक्टर आनंदेश्वर पांडे बरेली स्पोर्ट्स स्टेडियम पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। स्पोर्ट स्टेडियम में
 | 
भारतीय ओलंपिक संघ का गठन, विनय खंडेलवाल को मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। भारतीय ओलंपिक संघ के कोषाध्याक्ष व यूपी ओलंपिक संघ के महासचिव की मौजूदगी में भारतीय ओलंपिक संघ का गठन किया गया। इसको लेकर भारतीय ओलंपिक संघ के कोषाध्यक्ष व उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के महासचिव डॉक्टर आनंदेश्वर पांडे बरेली स्पोर्ट्स स्टेडियम पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। स्पोर्ट स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में बरेली के महापौर डॉ. उमेश गौतम की उपस्थिति में डॉ आनंदेश्वर पांडे ने जिला ओलंपिक संघ का गठन किया।

डॉ आनंदेश्वर पांडे ने बताया कि उत्तर प्रदेश खेलों में सुधार के प्रति वह लगातार प्रयासरत हैं। इसी कड़ी में ओलंपिक संघ का गठन किया गया है। इससे जिले में खेलों को नई ऊंचाई मिलेगी।

डॉक्टर आनंदेश्वर पांडे ने बताया कि संघ के गठन का मुख्य उद्देश्य खेलजगत से संबंधित प्रतिभाओं को विश्व पटल पर स्था‍पित किया जाए जिससे देश एवं विदेशों में कीर्तिमान स्थापित करने पर उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ का नाम हो।

बरेली में नवनिर्वाचित कार्यकारिणी में चेयरमेन के पद पर डॉ. विनय खंडेलवाल को नियुक्त किया गया। अध्यक्ष पद पर आशीष गुप्ता को, सचिव पद पर सुशील सीरिया और कोषाध्यक्ष पद पर डॉ. स्वतंत्र कुमार को नियुक्त किया गया। कार्यक्रम में आरएसओ विजय कुमार,  वी एन मिश्रा, रमनदीप सिंह, धर्मेंद्र गुप्ता, सुशील सीरिया, फ़सील बेग उपस्थित थे।