विदेशी महिला के चलती बस से कूदते ही मचा हड़कंप, पुलिस आई तो सामने आई असल वजह

रुद्रपुर से हल्द्वानी की ओर आरही बस में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब बस में सफर कर रही एक विदेशी महिला अचानक चलती बस से कूद गई। जिसके बाद महिला जंगल की ओर भागी और झाड़ियों के पीछे जाकर छिप गई। जानकारी के मुताबिक लंदन (इंग्लैंड) की मूल निवासी दुलारी ललहा मार्केला (57) सोमवार
 | 
विदेशी महिला के चलती बस से कूदते ही मचा हड़कंप, पुलिस आई तो सामने आई असल वजह

रुद्रपुर से हल्द्वानी की ओर आरही बस में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब बस में सफर कर रही एक विदेशी महिला अचानक चलती बस से कूद गई। जिसके बाद महिला जंगल की ओर भागी और झाड़ियों के पीछे जाकर छिप गई। जानकारी के मुताबिक लंदन (इंग्लैंड) की मूल निवासी दुलारी ललहा मार्केला (57) सोमवार रात को हरिद्वार से बस में नैनीताल जा रही थी। रुद्रपुर पहुंचने पर उसने बस से उतरने की कोशिश की, लेकिन यात्रियों के मना करने वह नहीं उतर सकी। जिसके बाद वह यात्रियों से हाथापाई करने लगी। रात करीब 11 बजे टांडा पुलिस चौकी के पास बस की रफ्तार धीमी होता देख वह मौका पाकर कूद गई और दौड़ते हुए जंगल की झाड़ियों में छिप गई। बस चालक के घटना की जानकारी देने पर चौकी पर मौजूद पुलिस ने तत्काल उसे जंगल से ढूंढकर अस्पताल में इलाज कराया।

पुलिस के सामने खोला राज

वही अस्पताल में उपचार के बाद हालत में सुधार होने के बाद महिला ने पुलिस को बताया कि वह आठ नवंबर 2018 को उत्तरकाशी आई थी। वह वहां आयुर्वेद पद्धति से अपना इलाज करा रही है। इलाज के लिए उसे दूतावास से दीर्घकालीन वीजा मिला है। उसे नैनीताल हाईकोर्ट में एक मुकदमा फाइल करना है और वह खुद को लंदन की नर्स बता रही थी। पुलिस ने उसे सुबह हालत में सुधार होने पर उसके कहने पर टैक्सी में बैठाकर नैनीताल के लिए भेज दिया।