नई दिल्ली- जाने किस वजह से सनी लियोनी ने जॉइन की पॉर्न इंडस्ट्री, इस शो में खुलकर सुनाई अपनी दास्तां

Slider

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ बॉलीवुड में अपने कदम जमा चुकी सनी लियोनी, सोशल मीडिया में अक्सर चर्चाओं में बनी रहती है। कभी अपने बोल्ड अंदाज या किसी शो में धमाकेदार एंट्री की वजह से सनी अपने फैन्स के दिलों में हमेशा छाई रहती है। लेकिन इस बार वे सुर्खियों में अपने बेहद ही बोल्ड जवाब को लेकर फिर आ गई है।

Slider

दरअसल बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान के शो “पिंच” में पहुंची सनी लियोनी ने उनके साथ काफी बातचीत की। ‘पिंच’ पर सनी ने ना केवल अपने पिछले प्रोफेशन के बारे में खुलकर बात की बल्कि सोशल मीडिया पर बैठी ट्रोल आर्मी को भी करारा जवाब दिया।

यह भी पढ़ें- नई दिल्ली- जब पीएम मोदी का फोन आते ही खिसक गई इस पंजाबी सिंगर के पैरों तले जमीन, परिवार में ऐसे मच गई गलबली

यह भी पढ़ें –नई दिल्ली- पत्नी अपूर्वा को रोहित की हत्या मामले में किया गिरफ्तार, हत्यारिन ने खोले कई राज

जब सनी ने भांपा कि बंद हो जाएंगी पॉर्न फिल्म

जैसा कि आप जानते हैं अरबाज खान के इस शो पर सेलेब्स सोशल मीडिया कमेंट्स पढ़ते हैं और जवाब देते हैं। इसी दौरान एक कमेंट आया ‘सनी लियोनी ने भांप लिया था कि पॉर्नबैन होने वाला है। इसलिए समझदारी दिखाते हुए समय पर अपना करियर शिफ्ट कर लिया।’ इसके जवाब में सनी ने कहा, सही कहा, मैं दूरदर्शी हूं। ट्रोलर्स को जवाब देने के अलावा सनी इस एपिसोड में अडल्ट स्टार बनने के अपने फैसले और पिछली जिंदगी के बारे में भी बात करती नजर आई।

सनी ने बताया कि उन्होंने अपनी जिंदगी में वो फैसले लिए जो उस वक्त उनके लिए बेस्ट थे। बता दें कि सनी से पहले करीना कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर, कपिल शर्मा, करन जौहर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे सितारे शो में नजर आ चुके हैं। पिंच की ये सीरीज 10 एपिसोड्स की है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें