दूसरी बार कपिल शर्मा बने पिता,गिन्नी चतरथ ने दिय़ा बेटे को जन्म

न्यूज टुडे नेटवर्क।कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ दूसरी बार पेरेंट्स बन चुके हैं।कपिल शर्मा के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है।कपिल शर्मा के घर एक बार फिर से किलकारी गूंजी है, और इस बार उनके घर एक बेटे ने जन्म लिया है। इस खुशखबरी को खुद कपिल शर्मा ने अपने
 | 
दूसरी बार कपिल शर्मा बने पिता,गिन्नी चतरथ ने दिय़ा बेटे को जन्म

न्यूज टुडे नेटवर्क।कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ दूसरी बार पेरेंट्स बन चुके हैं।कपिल शर्मा के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है।कपिल शर्मा के घर एक बार फिर से किलकारी गूंजी है, और इस बार उनके घर एक बेटे ने जन्म लिया है। इस खुशखबरी को खुद कपिल शर्मा ने अपने फैन्स को बताते हुए सुबह करीब 5:30 बजे ट्वीट करते हुए लिखा, “नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रुप में एक बेटा मिला है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया। गिन्नी और कपिल।”बता दें कि कपिल शर्मा के इस ट्वीट के बाद से ही फैन्स के साथ ही साथ सितारे भी कपिल और गिन्नी को शुभकामनाएं दे रहे हैं।उनके फैन्स बेटे को देखने और उसके नाम को जानने के लिए काफी एक्साइटिड हो गए हैं।

याद दिला दें कि कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ की प्रेग्नेंसी को शुरुआत में काफी सीक्रेट रखा था। लेकिन बाद में खुद उन्होंने इसका खुलासा भी कर दिया था।आपको बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा उनके शो के ऑफ एयर होने को लेकर चर्चा में थे, ऐसे में #AskKapil सेशन के दौरान अभिनेता ने एक फैन के सवाल पर जवाब देते हुए कहा था कि उन्हें अपने परिवार को वक्त देना है, और दूसरा बेबी जल्दी ही आने वाला है।