हल्द्वानी-क्वींस में फुटबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ, 20 स्कूल करेंगे प्रतिभाग

Slider

Haldwani News- क्वींस सीनियर सेकेंडरी विद्यालय दमुवाढुंगा शाखा में जेएस हालकर की स्मृति में इंटर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ बड़े ही धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ किया गया। इस मौके पर कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के प्रबन्धक आरपी सिंह, निदेशिका लिली सिंह, शैक्षिक निदेशक एमसी डालाकोटी, प्रशासनिक निदेशक विक्रम सिंह कार्की व प्रधानाचार्या शारदा शूद मुख्य अतिथि अंतराष्ट्रीय अधिकारी सुरेश चन्द्र पाण्डे और विशिष्ट अतिथि प्रधानाचार्य यूसी बहुगुणा द्वारा द्वीप प्रज्जवलन व पूज्य स्व. हॅालकर जी की प्रतिमा पर माल्र्यापण किया गया।

Slider

इस फुटबॅाल प्रतियोगिता में 20 विद्यालयों ने प्रतिभाग के लिए निमंत्रण स्वीकार किया है, प्रथम दिवसीय मैच में हरमन माइनर, गुरूकुल, जेडीएम ने जीत हासिल की। इस फुटबाल प्रतियोगिता के रेफरी मनीष बधाली, शाश्वत बिष्ट, शुभंाग रौतेला, लवलेश मेर रहे। पीटीआई सूरज गोस्वामी व महेश बिष्ट, आकाश भट्र व अनीता भंडारी ने प्रतियोगिता सम्पन्न कराने में सहयोग प्रदान किया।

समस्त महानुभाव व अतिथिगण ने बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए खेल की दुनियां में अपना परचम लहराने के लिए प्रोत्साहित किया। साथ ही कहा कि एक दिन देश के लिए खेलना।
कार्यक्रम का संचालन अध्यापिका लता पांडे और फरहा अंसारी द्वारा किया गया।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें