पंतनगर से देहरादून व दिल्ली की फ्लाइट आज से शुरु, इतने कम समय में तय होगा सफर

Pantnagar Airport Flights, पंतनगर एयरपोर्ट से देहरादून व दिल्ली के लिए फ्लाइट आज से शुरू हो गई है। प्रतिदिन संचालित होने वाली इस फ्लाइट से यात्री कनेक्टिंग फ्लाइट द्वारा वन स्टाप व तीन घंटे के हवाई सफर में जयपुर, मुंबई व हैदराबाद पहुंच सकेंगे। इसमें आरसीएस के तहत पंतनगर-देहरादून के बीच किराया मात्र 1050 जबकि
 | 
पंतनगर से देहरादून व दिल्ली की फ्लाइट आज से शुरु, इतने कम समय में तय होगा सफर

Pantnagar Airport Flights, पंतनगर एयरपोर्ट से देहरादून व दिल्ली के लिए फ्लाइट आज से शुरू हो गई है। प्रतिदिन संचालित होने वाली इस फ्लाइट से यात्री कनेक्टिंग फ्लाइट द्वारा वन स्टाप व तीन घंटे के हवाई सफर में जयपुर, मुंबई व हैदराबाद पहुंच सकेंगे। इसमें आरसीएस के तहत पंतनगर-देहरादून के बीच किराया मात्र 1050 जबकि देहरादून-दिल्ली के बीच 3000 रुपए निर्धारित किया गया है। साथ ही पंतनगर-पिथौरागढ़ के बीच निरस्त हवाई सेवा भी एक-दो दिन में शुरू होने की संभावना है, जो दिन में दो फेरे लगाएगी।

पंतनगर से देहरादून व दिल्ली की फ्लाइट आज से शुरु, इतने कम समय में तय होगा सफर

17 यात्रियों को लेकर विमान पहुंचा पंतनगर

मंगलवार को देहरादून से 17 यात्रियों को लेकर एयर इंडिया का विमान एटीआर-72 पच्चीस मिनट में पंतनगर पहुंचा, जबकि पंतनगर से देहरादून जाने वाले यात्रियों की संख्या मात्र 13 रही। एयरपोर्ट डायरेक्टर एसके सिंह ने बताया कि व्यापक प्रचार-प्रसार के अभाव में आज यात्रियों की संख्या कम रही। लेकिन शीघ्र ही यात्रियों की संख्या बढ़ेगी और यह हवाई सेवा भी सफल साबित होगी।

एक-दो दिन में ही पिथौरागढ़-पंतनगर के बीच निरस्त हवाई सेवा के शुरू होने की संभावना है। इसके लिए कंपनी ने डीजीसीए से अनुमति लेकर एयरपोर्ट को फ्लाइट शेड्यूल उपलब्ध कराने सहित ग्राउंड स्टाफ पंतनगर भेज दिया है। इस दौरान यात्रियों के बढ़ते रूझान को देखते हुए देहरादून-पिथौरागढ़ के बीच विमान के फेरे बढ़ाकर तीन कर दिए गए हैं।