हल्द्वानी-5 मिनट में मछली बाजार से ऑटो हो गया पार, चोरी का निराला अंदाज सुनकर पुलिस भी दंग

Slider

विगत दिवस गांधीनगर के एक युवक ने बनभूलपुरा थाने में तहरीर देते हुए बताया कि वह मछली बाजार में गया था। जहां उसने ऑटो एक साइट पर खड़ा कर दिया। इसके बाद वह सामान लेने चले गया जब वापस आया तो ऑटो अपनी जगह से गायब था। उसने ऑटो की खोज की लेकिन कही नहीं मिला। युवक की तहरीर पर पुलिस ने ऑटो चोरी का मुकदमा अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया। ऑटो चोरी के खुलासे के लिए बनभूलपुरा थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने सर्तकता दिखाते हुए अपनी टीम को हर हाल में ऑटो चोर को पडक़ने के निर्देश दिये।

auto chor

Slider

गांधीनगर के निहाल पुत्र किशन कुमार का ऑटो विगत दिवस मछली बाजार से चोरी हो गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए ऑटो की जांच शुरू कर दी। इसके बाद जांच में जुटी पुलिस ने ठंगी रोड कृष्णा हॉस्पिटल के पास एक युवक को दबोचा लिया। वह ऑटो की बैटरी बेच रहा था। पूछताछ में उसने अपना नाम भानू प्रताप मौर्या पुत्र लीलाधर मौर्या बरेली निवासी बताया। उसने बताया कि वह सौरभ होटल के सामने किराये पर रहता है। गौलापार में रहने वाली मीनू का ऑटो चलाता है।

auto chor

पुलिस पूछताछ में उसने ऑटो चोरी का जुर्म कबूलते हुए बताया कि वह और उसका साथी बंटी पुत्र मुदेसी निवासी गोरापड़ाव ने मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। मछली बाजार में जब हम दोनों ने ऑटो खड़ा देखा तो हमारे मन में लालच आ गया। जिसके बाद मैंने बंटी से ऑटो की स्टरिंग संभालने को कहा फिर पीछे से ऑटो से धक्का देते हुए आगे लेकर चले गये। जहां से हम दोनों गौलापार स्थित स्लाटर हाउस के पास पहुंचे। वहां हमने ऑटो की बैटरी निकाल ली। और झाडिय़ों में छिपा दी। कल भी हम ऑटो और बैटरी बेचने के लिए आये थे लेकिन कोई खरीददार नहीं मिला। आज हम फिर बैटरी और ऑटो बेचने की तैयारी कर रहे थे। लेकिन उससे पहले पुलिस ने हमें पकड़ लिया। पुलिस ने उसकी निशान देही पर गौलापार से ऑटो और बैटरी बरामद किये। फिलहाल पुलिस बंटी की तलाश कर रही है।

 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें