काशीपुर-पहले बना लिये शारीरिक संबंध, अब शादी की बात की तो बाइक पर अड़ा मंगेतर

काशीपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क- काशीपुर के एक युवक की शादी बाजपुर स्थित एक युवती से तय हो गई। रिश्ते से दोनों परिवार खुश थे। इसे देखते हुए दोनों परिवारों ने मंगनी की तैयारी कर ली। युवक-युवती की मंगनी हो गई। इसके बाद युवक ने युवती से मिलने की बात कही तो युवती खुशी-खुशी मिलने चली गई।
 | 
काशीपुर-पहले बना लिये शारीरिक संबंध, अब शादी की बात की तो बाइक पर अड़ा मंगेतर

काशीपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क- काशीपुर के एक युवक की शादी बाजपुर स्थित एक युवती से तय हो गई। रिश्ते से दोनों परिवार खुश थे। इसे देखते हुए दोनों परिवारों ने मंगनी की तैयारी कर ली। युवक-युवती की मंगनी हो गई। इसके बाद युवक ने युवती से मिलने की बात कही तो युवती खुशी-खुशी मिलने चली गई। इस बीच मंगेतर ने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये। लेकिन अब शादी की बात सामने आयी तो वह मुकरने लग गया और दहेज की मांग पर उतर आया। जिसके बाद युवती ने सारा किस्सा परिजनों को सुनाया। युवती ने चौकी में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

काशीपुर-पहले बना लिये शारीरिक संबंध, अब शादी की बात की तो बाइक पर अड़ा मंगेतर

कुंडेश्वरी चौकी में युवती ने दी तहरीर

काशीपुर के कुंडेश्वरी चौकी क्षेत्र निवासी एक युवती ने पुलिस को तहरीर देते हुए कि उसकी मंगनी बाजपुर निवासी एक युवक से हुई थी। मंगनी के बाद उसका मंगेतर कई बार उससे मिलने भी आया। इस बीच उसने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बना लिये। लेकिन कुछ समय के बाद युवक के परिजन दहेज की मांग करने लगे। युवती ने कहा कि अब शादी का समय नजदीक आने पर मंगेतर दहेज का बहाना बनाकर शादी करने से मना कर रहा है। उसने कहा कि उसका परिवार गरीब है। जो दहेज देने में असमर्थ है। जबकि मंगेतर और उसका पिता दहेज में मोटरसाइकिल और 50 हजार रुपये के साथ कीमती सामान मांग कर रहे हैं। युवती ने कार्रवाई की गुहार लगाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।