फिरोजाबाद-चुनावी जनसभा में इस बात को लेकर सपा कार्यकर्ताओं पर भडक़ी मायावती, दे डाली ये नसीहत

फिरोजाबाद-न्यूज टुडे नेटवर्क- लोकसभा चुनाव का रंग अपने अंतिम चरम पर है। यूपी में इन दिनों राजनीतिक दल ताबड़तोड़ रैलियां कर रही है। रण जीतने के लिए सपा-बसपा और आरएलडी गठबंधन जोर शोर से रैलियां कर रहा है। आज सपा-बसपा-आरएलडी ने यूपी के फिरोजाबाद में संयुक्त रैली की। इस रैली में मायावती समाजवादी पार्टी के
 | 
फिरोजाबाद-चुनावी जनसभा में इस बात को लेकर सपा कार्यकर्ताओं पर भडक़ी मायावती, दे डाली ये नसीहत

फिरोजाबाद-न्यूज टुडे नेटवर्क- लोकसभा चुनाव का रंग अपने अंतिम चरम पर है। यूपी में इन दिनों राजनीतिक दल ताबड़तोड़ रैलियां कर रही है। रण जीतने के लिए सपा-बसपा और आरएलडी गठबंधन जोर शोर से रैलियां कर रहा है। आज सपा-बसपा-आरएलडी ने यूपी के फिरोजाबाद में संयुक्त रैली की। इस रैली में मायावती समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को नसीहत देती हुईं नजर आईं। सुप्रीमो मायावती ने सपा नेता और रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव के लिए रैली में वोट मांगने पहुंची थी। फिरोजाबाद में गठबंधन की रैली में बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर बरस रहीं मायावती अचानक सपा कार्यकर्ताओं से नाराज हो गईं और उन्हें बसपा कार्यकर्ताओं से सीख लेने की नसीहत दी डाली।

फिरोजाबाद-चुनावी जनसभा में इस बात को लेकर सपा कार्यकर्ताओं पर भडक़ी मायावती, दे डाली ये नसीहत

बसपा से सीखो कुछ-मायावती

हुआ यूं कि मायावती जनसभा को संबोधित कर रही थीं, इसी बीच सपा समर्थक नारेबाजी करने लगे। इस पर वह थोड़ी नाराज हो गईं और बोलीं कि बीच में नारेबाजी न करे। उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं से कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बसपा के कार्यकर्ताओं से कुछ सीखने की जरूरत है। आप लोग जो बीच में नारे लगा रहे हैं, आपको बसपा के लोगों से कुछ सीखना चाहिए। बसपा के लोग पार्टी और हमारी बात बहुत शांति से सुनते हैं। मायावती ने कहा कि केंद्र की बीजेपी और कांग्रेस की सरकारों ने झूठे वायदे कर लोगों को लूटा है। बीजेपी का सबका साथ, सबका विकास का नारा जुमलेबाजी बनकर रह गया है। इसी तरह के प्रलोभन भरे चुनावी वायदे कांग्रेस भी कर रही है। दोनों को सबक सिखाने का समय आ गया है।