जानिए, बरेली में नकली पुलिस बनकर कैसे फिल्मी स्टायल में किया जरी कारोबारी के अपहरण का प्रयास

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है। जरी कारोबारी को फिल्मी स्टाइल में नकली पुलिस ने गिरफ़्तार करने का प्रयास किया। नकली पुलिस बने लोगों की हरकतें देखकर जरी कारोबारी को उन पर शक हुआ तो उसने शोर मचा दिया। आसपास के लोग जमा हुए
 | 
जानिए, बरेली में नकली पुलिस बनकर कैसे फिल्मी स्टायल में किया जरी कारोबारी के अपहरण का प्रयास

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है। जरी कारोबारी को फिल्‍मी स्‍टाइल में नकली पुलिस ने गिरफ़्तार करने का प्रयास किया। नकली पुलिस बने लोगों की हरकतें देखकर जरी कारोबारी को उन पर शक हुआ तो उसने शोर मचा दिया। आसपास के लोग जमा हुए तो नकली पुलिस के जवान वहां से भाग लिए।

घटना बीती रात दो बजे की है। बरेली के फतेहगंज पश्‍चिमी इलाके के अंसारी मोहल्‍ले के वार्ड 14 निवासी जरी कारोबारी इरशाद हुसैन के घर का दरवाजा किसी ने खटखटाया। जब इरशाद ने कौन है की आवाज लगाकर पूछा तो बाहर पुलिस होने की आवाज आई। बाहर से किसी ने कहा कि पुलिस आई है दरवाजा खोलो। जब जरी कारोबारी ने दरवाजा खोला तो तो देखा कि कस्‍बे का ही नसीम रजा और सरफराज अंसारी वहां कई लोगों के साथ मौजूद थे।

इन लोगों ने जरी कारोबारी से कहा कि थाने चलो साहब ने बुलाया है। गाड़ी आगे चौकी में खड़ी हुई है। आरोप है कि जबरन यह लोग जरी कारोबारी को पकड़कर ले जाने की कोशिश करने लगे। जब इरशाद ने शोर मचाया तो मोहल्‍ले के काफी लोग वहां जमा हो गए। भीड़ को देखकर नकली पुलिस बने सभी लोग वहां से भाग खड़े हुए। बाद में पता चला कि उनके साथ तीन चार अज्ञात बदमाश भी असलहों के साथ गली के नुक्‍कड़ पर खड़े हुए थे। मौके पर जमा लोगों को देखकर बदमाश नकली पुलिस के साथ गाड़ी में बैठकर वहां से फरार हो गए।

जरी कारोबारी ने इरशाद ने पुलिस को तहरीर देते हुए खुद के अपहरण की आशंका जताई है। शक के आधार पर इरशाद ने बताया कि भेष बदलकर यह लोग उसका अपहरण करने आए होंगे। पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल कर रही है। घटना के बाद यह मामला क्षेत्र में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।